Karnataka police inspector rapes his step-daughters

पत्नी को अश्लील फिल्म दिखाता है दरोगा! सौतेली बेटियों से पूरी करता है हवस, पीड़िता ने उच्च न्यायालय में लगाई मदद की गुहार

पत्नी को अश्लील फिल्म दिखाता है दरोगा! सौतेली बेटियों से पूरी करता है हवस! Karnataka police inspector rapes his step-daughters

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : July 3, 2022/2:03 am IST

बेंगलुरू: police inspector rapes: देश में लाख कोशिशों के बाद भी रेप और छेड़छाड़ की घटना कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन दरिंदे युवती व महिलाओं को हवस का शिकार बना रहे है। ऐसा ही मामला कर्नाटक से सामने आया है। दरअसल, यहां एक पुलिस निरीक्षक पर अपनी सौतेली बेटियों के साथ दुष्कर्म का आरोप है। उनकी पत्नी का अरोप है कि उसने उसे घर पर अश्लील फिल्में देखने के लिए मजबूर किया। पूछताछ करने पर उसने रस्सी से बांधकर उसके साथ मारपीट भी किया।

Read More: नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने पर धमकी देने वाले निकले प्रेमी-प्रेमिका, पूछताछ में बताई ये बड़ी वजह

police inspector rapes: पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी पति ने उनकी बहन को भी गर्भवती कर दिया और जब वो घर पर नहीं रहती थी तो उनकी बेटियों से अपनी हवस पूरी करता है। पत्नी की याचिका के आधार पर इस सबंध में न्यायमूर्ति एम. नागप्रसन्ना की अध्यक्षता वाली पीठ ने सरकार को नोटिस जारी कर चुकी है। आरोपी का नाम टी.आर. श्रीनिवास है।

Read More: मशहूर एक्टर का निधन, बेहद कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, सिनेमा जगत में शोक की लहर 

police inspector rapes: मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता का साल 2005 में अपने पहले पति से अलग हो गई थी। जिसके बाद साल 2012 में आरोपी श्रीनिवास से शादी कर ली। आरोपी ने वादा किया था कि वह पहली शादी से उसकी दो बेटियों की देखभाल करेगा। जिसके कुछ साल बाद आरोपी का पीड़िता के प्रति रवैया बदल गया और पीड़िता को अश्लील फिल्म देखने को मजबूर करता था। आरोपी की इस हरकत से परेशान पीड़िता ने जेसी नगर थाने में मामला दर्ज कराया। लेकिन फिर भी आरोपी अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। हालांकि पुलिस ने आरोपी के साथ मिलीभगत कर उसके खिलाफ ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कर लिया है। गृह विभाग इस मुद्दे पर फैसला लेने जा रहा है और इस संबंध में कर्नाटक उच्च न्यायालय को प्रस्तुत करेगा।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers