Kedarnath Helicopter Accident Live Video | Kedarnath Latest News Images and Videos |Kedarnath Live Chopper Accident: केदारनाथ से आया हैरान कर देने वाला Video.. हवा में डगमगाता रहा हेलीकॉप्टर और फिर अचानक हो गया गायब.. देखें चौंका देने वाला फुटेज

Kedarnath Live Chopper Accident: केदारनाथ से आया हैरान कर देने वाला Video.. हवा में डगमगाता रहा हेलीकॉप्टर और फिर अचानक हो गया गायब.. देखें चौंका देने वाला फुटेज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ क्रिस्टल एविएशन कंपनी का हेलीकॉप्टर सिरसी हैलीपैड से केदारनाथ के लिए उड़ा था। तकनीकी खराबी का पता चलते हुए हेलीकॉप्टर को केदारनाथ हैलीपैड से 100 मीटर पहले उतार लिया गया।

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 12:54 PM IST, Published Date : May 24, 2024/12:51 pm IST

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड के केदारनाथ में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा टल गया। तीर्थयात्रियों को लेकर उड़े निजी कंपनी के हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने के बाद उसे उतारना पड़ा। (Kedarnath Helicopter Accident Live Video) रूद्रप्रयाग के आपदा प्रबंधन अधिकारी ने बताया कि घटना सुबह 7 बजे की है। तकनीकी गड़बड़ी की जानकारी मिलते ही पायलट ने सूझबूझ का परिचय दिया और हेलीकॉप्टर की आपातकालीन लैडिंग करवाई। सभी तीर्थयात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। घटना के समय हेलीकॉप्टर में 6 यात्री सवार थे।

Kedarnath Latest News Images and Videos

वही पीटीआई की तरफ से जारी किये गए वीडियों में देखा जा सकता हैं कि उतरने से पहले हेलीकॉप्टर हवा में ही डगमगाने लगा। वह ऊपर जाने के बजाये हेलीपैड पर ही तेजी से घूमने लगा। इस बीच पायलट ने सूझबूझ दिखाई और हेलीकॉप्टर को हेलीपैड के नीचे की एक ढलान पर लैंड कराने में कामयाबी पाई। (Kedarnath Helicopter Accident Live Video) मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ क्रिस्टल एविएशन कंपनी का हेलीकॉप्टर सिरसी हैलीपैड से केदारनाथ के लिए उड़ा था। तकनीकी खराबी का पता चलते हुए हेलीकॉप्टर को केदारनाथ हैलीपैड से 100 मीटर पहले उतार लिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers