Kharge cannot bring change in Congress said Shashi Tharoor

‘खड़गे जैसे नेता कांग्रेस में नहीं ला सकते बदलाव, पार्टी में ऐसी है उनकी हैसियत’, शशि थरूर का जोरदार तंज

Shashi Tharoor latest statement: कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर अब सांसद शशि थरूर और वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के बीच सीधा मुकाबला है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : October 2, 2022/7:16 pm IST

Shashi Tharoor latest statement: कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर अब सांसद शशि थरूर और वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के बीच सीधा मुकाबला है। इस बीच थरूर ने खड़गे पर तंज कसते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनके जैसे नेता कांग्रेस में बदलाव नहीं ला सकते।

नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान शशि थरूर ने कहा कि हम दुश्मन नहीं हैं, यह युद्ध नहीं है। यह हमारी पार्टी के भविष्य का चुनाव है। खड़गे कांग्रेस पार्टी के टॉप 3 नेताओं में आते हैं। उनके जैसे नेता बदलाव नहीं ला सकते और मौजूदा व्यवस्था को ही जारी रखेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं की उम्मीद के मुताबिक बदलाव मैं लाऊंगा।

ये भी पढ़ें- माता के पंडाल में चल रहा था फूहड़ डांस, इस बात को लेकर दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

नागपुर में पत्रकारों से बात करते हुए तिरुवनंतपुरम के सांसद ने यह भी कहा कि ‘बड़े’ नेता स्वाभाविक रूप से अन्य ‘बड़े’ नेताओं के साथ खड़े होते हैं, लेकिन उन्हें राज्यों के पार्टी कार्यकर्ताओं का समर्थन प्राप्त है। उन्होंने जोर देकर कहा, हम बड़े नेताओं को सम्मान देते हैं, लेकिन यह पार्टी में युवाओं को सुनने का समय है। हम पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को बदलने के लिए काम करेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं को यह महत्व दिया जाना चाहिए। दरअसल, शशि थरूर जी-23 ग्रुप का भी हिस्सा थे, जिसने साल 2020 में पार्टी में संगठनात्मक बदलाव और चुनाव की मांग की थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें