two parties fought among themselves over Navratri Garba: माता के पंडाल में..

माता के पंडाल में चल रहा था फूहड़ डांस, इस बात को लेकर दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

two parties fought among themselves over Navratri Garba: माता के पंडाल में चल रहा था फूहड़ डांस, इस बात को लेकर दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : October 2, 2022/5:36 pm IST

two parties fought among themselves over Navratri Garba: आगर मालवा। नवरात्रि का पर्व चल रहा है। इस दौरान हर शहर में झाकियां सजी हुई है साथ ही कई कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जा रहा है। साथ ही गरबे का आयोजन भी किया जा रहा है। बड़े और छोटे स्तर पर गरबा कराया जा रहा है। लेकिन आगर में गरबा को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ, और ये विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे भी चले जिससे दोनों पक्ष के लोग घायल हो गए। फिलहाल दोनों पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। खए पक्ष ने थाने में तो वहीं दूसरे पक्ष ने अजाक्स थाने में मामला दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें- “इस्लाम में शराब को हराम बताया है तो श्रीमदभगवतगीता में शराब पीना लिखा है क्या?” जानें किसने कही ये बात

वीडियो हुआ वायरल

two parties fought among themselves over Navratri Garba: आगर मालवा जिले के ग्राम कांकर में गरबे के दौरान बाहरी लड़कियों को बुलाकर तेज आवाज में डीजे बजाकर नाचने को लेकर दो पक्षो में विवाद हो गया। आरती के दौरान हुए विवाद में दोनों पक्षो में जमकर लाठी डंडे भी चले। इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है। घटना में दोनों पक्षों के करीब 9 लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों के ग्रामीणों ने अजाक्स थाना और कोतवाली थाने पर एक दूसरे पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें- नशा मुक्ति अभियान में गरजे शिवराज, हुक्का लाउंज पर बुलडोजर चलाने की कही बात

रात से चल रही थी लड़ाई

two parties fought among themselves over Navratri Garba: पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कांकर के एक पक्ष ने आरोप लगाया है कि ग्राम में नवदुर्गा उत्सव के तहत अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों ने माता पंडाल में बाहरी लड़कियों को बुलाकर रात में तेज आवाज में डीजे बजाकर फूहड़ नृत्य किया जा रहा था। जिस पर आपत्ति लेने के बाद रात से ही दोनों पक्षों में कहा सुनी चल रही थी जो सुबह होते होते आरती के समय दबंग और अनुसूचित जाति का मसला बनते हुए मारपीट में तब्दील हो गई। मारपीट के दौरान दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठी और डंडे चलाए, इस दौरान महिलाएं भी मौजूद थी। वहीं मामले में दूसरे पक्ष के अनुसार डीजे बजाने को लेकर यह विवाद हुआ था। मामले में कोतवाली पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है वहीं अजाक्स थाने में एक पक्ष की रिपोर्ट पर 3 लोगों पर मामला दर्ज हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers