jammu and kashmir weather update

Jammu And Kashmir Weather: भारी बर्फबारी के चलते ढके पहाड़, रास्ते बंद होने से बढ़ी लोगों की मुश्किलें, देखें वीडियो…

jammu and kashmir weather update: राजधानी समेत कई राज्यों में बारिश के साथ ठंडी हवाएं लोगों को सिहरा रही है।

Edited By :   December 1, 2023 / 07:49 AM IST

jammu and kashmir weather update: जम्मू-कश्मीर। साल 2023 का आखिरी महीना आज 1 दिसंबर से शुरू गया है। वहीं कड़ाके की ठंड ने भी अब शुरू हो रही है। राजधानी समेत कई राज्यों में बारिश के साथ ठंडी हवाएं लोगों को सिहरा रही है। वहीं जम्मू-कश्मीर की बात करें तो सर्द के मौसम में ताजा बर्फबारी के चलते पुंछ-राजौरी जिलों को कश्मीर से जोड़ने वाले ऐतिहासिक मुगल रोड को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है।

Read more: महालक्ष्मी की कृपा के चमकेगी इन राशि वालों का किस्मत, जमकर होगी पैसों की बारिश 

पुंछ-राजौरी जिले से कश्मीर की तरफ जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। मुगलरोड पर पोशाना से पीर की गली तक एक से ढाई फुट हिमपात रिकॉर्ड दर्ज हुआ है। वहीं कुपवाड़ा में ताजा बर्फबारी के कारण कुपवाड़ा से तंगधार केरन मार्ग बंद हो गया है।

Read more: World AIDS Day 2023 : आज है विश्व एड्स दिवस, सुदर्शन पटनायक ने समुद्र तट पर बनाई सुंदर कलाकृति, वीडियो हुआ वायरल.. 

jammu and kashmir weather update: इसके साथ ही दिल्ली-एनसीआर की बात करें तो यहां अधिकतम तापमान 26 डिग्री और न्यूनतम तापमान 16 डिग्री रह सकता है। मौसम विभाग ने दिल्ली में आज आसमान में बादल छाए रहने और हल्की बारिश की संभावना जताई है। बताया जा रहा है कि दिसंबर महीने की शुरुआत में 2 से 3 डिग्री तक न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers