पूरे गांव में थी चाचा ससुर और बहू के इश्क के चर्चे, चढ़ा प्यार का परवान तो उठाया ये कदम

पूरे गांव में थी चाचा ससुर और बहू के इश्के के चर्चे! Lady Run Away With Father in Law after illicit relationship

Edited By: , May 23, 2022 / 10:57 AM IST

पटना: Sasur bahu affair news बिहार की राजधानी पटना से प्रेम प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल यहां के परसा बाजार थाना के कुरथौल गांव निवासी एक महिला अपने चाचा ससुर के साथ फरार हो गई। महिला के दो बच्चे भी हैं, जिन्हें छोड़कर वह चाचा ससुर के साथ फरार हो गई। बताया जा रहा है कि महिला और उसके चाचा ससुर का लंबे समय से चक्कर चल रहा था, जिसकी चर्चा पूरे गांव में थी। वहीं, पत्नी के फरार होने के बाद महिला के पति ने खुदकुशी कर ली है। फिलहाल पुलिस महिला और उसके ससुर की तलाश में जुट ई है।

Read More: दूसरी बार दुल्हन बनेंगी राखी सावंत, नए बॉयफ्रेंड के साथ गुपचुप तरीके से कर ली सगाई! 

चाचा ससुर के साथ फरार हुई महिला

Lady Run Away With Father in Law यह अजीबोगरीब मामला पटना के परसा बाजार थाना के कुरथौल गांव का है, जहां की महिला का अपने चाचा ससुर के साथ लंबे समय से अवैध संबंध चल रहा था। जब दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो उन्होंने घर से भागकर नई दुनिया बसाने की ठान ली और दोनों फरार हो गए। बताया गया कि दोनों के अवैध संबंध की बात जब महिला के पति को पता चली और विरोध किया तो चाचा ससुर ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। वहीं, तीन दिन पहले पत्नी अपने दो बच्चों को छोड़कर चाचा ससुर जसवंत सिंह के साथ फरार हो गई।

Read More: घोटिया में खुलेगा कॉलेज, शहीद दुर्वासा निषाद के नाम पर होगा अर्जुंदा का महाविद्यालय, सीएम भूपेश ने किया ऐलान

पति को चाचा ने दी थी जान से मारने की धमकी

इस घटना के बाद परेशान पति थाने गया और उसने मदद की गुहार लगाई लेकिन पुलिस इससे पहले कि कुछ कर पाती थाने से लौटकर पति ने जहर खा लिया। घरवाले उसे इलाज के लिए एक निजी हॉस्पिटल ले गए जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई।

Read More: 12 हजार से अधिक बेटियों का विवाह कराएगी यूपी सरकार, आशीर्वाद देने पहुंचेंगे सीएम योगी, जाने कब आयोजित होगा समारोह

पति और दो बच्चों को छोड़कर फरार हुई महिला

वहीं, परिजनों की मानें तो कुंदन सिंह दो बच्चे और पत्नी के साथ कुरथौल स्थित अपने पैतृक घर पर आराम की जिंदगी काट रहा था लेकिन पल भर में उसकी जिंगदी तबाह हो गई। कुंदन के गांव के ही चाचा जसवंत सिंह का उसके घर आना जाना हो गया और घर पर आने-जाने के क्रम में कुंदन की पत्नी का अपने चाचा ससुर जसवंत सिंह से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। पूरे गांव में दोनों के संबंधों को लेकर तमाम तरह की चर्चा भी होने लगी थी।

Read More: एक युवक स्कूली छात्रा को पीटता रहा, दूसरा बनाता रहा वीडियो, देखकर कांप उठेगी आपकी रूह

पति ने कर ली खुदकुशी

कुंदन सिंह ने थाने की पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि जसवंत सिंह का उसकी पत्नी से अवैध संबंध के कारण वह काफी दिनों से परेशान रहता था। लोगों ने बताया कि थाने से जब घर आया तो मोहल्ले के लोग उसे ताने मारने लगे जिसे वह सह नहीं सका और उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। अस्पताल में भर्ती कुंदन ने पुलिस को बयान दिया था कि मेरी पत्नी का जसवंत सिंह से अवैध संबंध है और वह अपने चाचा ससुर के साथ फरार हो गई है, इससे परेशान होकर मैंने जहर खा लिया है। पुलिस ने कुंदन के बयान के आधार पर जसवंत सिंह और उसकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस को अब दोनों आरोपियों की तलाश है।

Read More: अनाज कारोबारी से 50 लाख लूटने मुंशी ने दी थी मास्टरमाइंड देवेंद्र धृतलहरे को जानकारी, अब पहुंचा हवालात