Rakhi Sawant's engagement video viral, wedding will take place on this day

दूसरी बार दुल्हन बनेंगी राखी सावंत, नए बॉयफ्रेंड के साथ गुपचुप तरीके से कर ली सगाई!

दूसरी बार दुल्हन बनेंगी राखी सावंत : Rakhi Sawant's engagement video viral, wedding will take place on this day

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:50 am IST

नई दिल्लीः Rakhi Sawant’s engagement video  पति रितेश से अलग होने के बाद अब आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में खुद स्वीकार किया कि आदिल उनके बॉयफ्रेंड हैं। अब खबर आई है कि राखी ने आदिल खान से सगाई कर ली है। खुद राखी ने ही इस बात की जानकारी एक बातचीत के दौरान दी है। अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने कहा ‘वह मेरा प्यार है और यह कोई पब्लिसिटी नहीं है’।

Read more :  12 हजार से अधिक बेटियों का विवाह कराएगी यूपी सरकार, आशीर्वाद देने पहुंचेंगे सीएम योगी, जाने कब आयोजित होगा समारोह 

Rakhi Sawant’s engagement video  सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें राखी सावंत डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वीडियो राखी कहती हैं, ‘ये कोई पब्लिसिटी नहीं है और वो मेरे प्यार है’। इसके बाद वह कैमरे के सामने अपनी रिंग दिखाती हैं। वह आगे कहती हैं, ‘मैं किसी को नहीं बताना चाह रही थी, लेकिन अब बता रही हूं’।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


Read more :  एक युवक स्कूली छात्रा को पीटता रहा, दूसरा बनाता रहा वीडियो, देखकर कांप उठेगी आपकी रूह

रितेश संग टूट गई पहली शादी

हालांकि, राखी सावंत ने बातचीत के दौरान सगाई और बॉयफ्रेंड का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनकी इस बात का इशारा तो नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की तरफ जा रहा है। मालूम हो कि राखी सावंत ने ‘बिग बॉस 15’ में पति रितेश को सबसे इंट्रोड्यूस करवाया था। हालांकि, उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया। ‘बिग बॉस 15’ से बाहर आने के बाद राखी सावंत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वह और रितेश अब साथ नहीं है।

Read more :  घोटिया में खुलेगा कॉलेज, शहीद दुर्वासा निषाद के नाम पर होगा अर्जुंदा का महाविद्यालय, सीएम भूपेश ने किया ऐलान  

बॉयफ्रेंड के घर में हुआ हंगामा

राखी सावंत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रितेश से अलग होने के बाद वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं और इससे बाहर आने में आदिल ने उनकी मदद की। राखी ने बताया कि आदिल ने ही उन्हें प्रपोज किया था। हालांकि, आदिल का परिवार उनके इस रिश्ते के खिलाफ है। राखी ने बताया कि जब आदिल के परिवार को हमारे रिश्ते के बारे में पता चला तो जमकर हंगामा हुआ था। उनके परिवार को मेरे कपड़े पहनने का तरीका पसंद नहीं है। लेकिन मैं उनके लिए खुद को बदलने के लिए तैयार हूं।

 
Flowers