Cm directs action on viral video of schoolgirl being thrashed

एक युवक स्कूली छात्रा को पीटता रहा, दूसरा बनाता रहा वीडियो, देखकर कांप उठेगी आपकी रूह

एक युवक स्कूली छात्रा को पीटता रहा, दूसरा बनाता रहा वीडियो! Cm directs action on viral video of schoolgirl being thrashed

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : May 22, 2022/8:32 pm IST

पाकुड़: schoolgirl being thrashed झारखंड के पाकुड़ जिले के महेशपुर की घटना बताकर एक स्कूली छात्रा की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पुलिस-प्रशासन को मामले में कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीते कई दिनों से सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने संज्ञान लेते हुए रविवार को पाकुड़ के उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

Read More: अनाज कारोबारी से 50 लाख लूटने मुंशी ने दी थी मास्टरमाइंड देवेंद्र धृतलहरे को जानकारी, अब पहुंचा हवालात

युवक ने स्कूली छात्रा को पीटा

schoolgirl being thrashed उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो पाकुड़ जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र का बताया गया है, जिसके आलोक में थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि ने घटना की छानबीन की। उन्होंने लोगों को वीडियो दिखाकर पीड़िता एवं पीटने वाले युवक की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन अब तक इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। इस संबन्ध में थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि ने बताया कि बीते कुछ दिनों से एक युवक द्वारा आदिवासी छात्रा की कथित पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को गोड्डा कॉलेज की प्रोफेसर रजनी मुर्मू ने ट्विटर के जरिए मुख्यमंत्री को टैग करते हुए इसे महेशपुर थाना क्षेत्र की घटना बता कर कार्रवाई करने की मांग की थी।

Read More: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बिकिनी में शेयर की फोटोज, सोशल मीडिया पर लगाई आग 

सीएम हेमंत सोरेन ने दिए जांच के आदेश

उन्होंने ट्वीट किया कि उक्त छात्रा महेशपुर के हाथीमारा स्थित संत स्टानलियुस उच्च विद्यालय में पढ़ती है, जबकि आरोपी युवक रोलाग्राम गांव का रहने वाला है। इस सूचना के आधार पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने संज्ञान लेते हुए पाकुड़ के उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

Read More: सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में युवकों के साथ मिली युवतियां

 
Flowers