अनाज कारोबारी से 50 लाख लूटने मुंशी ने दी थी मास्टरमाइंड देवेंद्र धृतलहरे को जानकारी, अब पहुंचा हवालात

अनाज कारोबारी से 50 लाख लूटने मुंशी ने दी थी मास्टरमाइंड देवेंद्र धृतलहरे को जानकारीः Big disclosure in 50 lakh loot case from grain trader

Edited By: , May 22, 2022 / 08:53 PM IST

रायपुरः राजधानी रायपुर के माना थाना इलाके में हुए डकैती के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। कारोबारी के मुंशी ने इस डकैती के मास्टरमाइंड देवेंद्र धृतलहरे को कारोबारी के बारे में जानकारी दी थी। देवेंद्र धृतलहरे ने एक आरोपी के साथ मिलकर इस पूरे वारदात की साजिश रची थी। बहरहाल माना पुलिस ने मास्टरमाइंड देवेंद्र धृतलहरे सहित 4 अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें एक नाबालिग भी शामिल है। इस मामले में अब तक 3 नाबालिग समेत कुल 14 आरोपी गिरफ्तारी हो चुकी है।

Read more :  भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बिकिनी में शेयर की फोटोज, सोशल मीडिया पर लगाई आग 

मिली जानकारी के मुताबिक जिन आरोपियों की रविवार को उनमें देवेंद्र धृतलहरे, मुंशी विकास चतुर्वेदी, संजू श्रीहोल शामिल है। डकैती का एक और मास्टरमाइंड अजय उर्फ अज्जू अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Read more :  सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में युवकों के साथ मिली युवतियां

बता दें कि 16 मई की रात रायपुर के माना थाना इलाके में एक बड़ी लूट की घटना हुई थी। अनाज कारोबारी नरेश खेतपाल डूमरतराई में स्थित अपने दुकान से एक थैले में 50 लाख रुपए और एक थैले में हिसाब किताब का दस्तावेज लेकर स्कूटी से अपने टैगोर नगर स्थित घर के लिए निकले थे। तभी तीन अलग अलग मोटरसाइकिल के सवार 9 अज्ञात बदमाशों ने उनका पीछा किया। बीच रास्ते मे बदमाशो ने कारोबारी से पैसे लूटने का प्रयास किया, लेकिन वो सफल नहीं हुए। बदमाशों ने कारोबारी जब मिंटू पब्लिक स्कूल के पास पहुंचा तो उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया, जिससे सड़क पर ही लहूलुहान हालात में नरेश खेतपाल गिर गया। फिर बदमाशो ने स्कूटी में रखे थैले जिसमे 50 लाख रुपये थे और एक थैला जिसमे हिसाब किताब का कागजात था उसे लेकर फरार हो गए थे।