Lalu prasad yadav admitted at delhi aiims

लालू प्रसाद यादव की हालत नाजु़क, दिल्ली AIIMS में हुए भर्ती, पीएम मोदी ने फोन कर जाना हाल

लालू पटना स्थित अपने निवास में सीढ़ियों से फिसलकर गिर गए थे जिसकी वजह से उनके शरीर में कई जगह फ्रैक्चर हो गए थे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : July 8, 2022/5:08 am IST

दिल्ली। RJD के सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की हालत नाज़ुक बनी हुई और वह सेमी कोमा में चले गए हैं। उनका इलाज पहले पटना के एक अस्पताल में चल रहा था उसके बाद उनको बुधवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है, लालू पटना स्थित अपने निवास में सीढ़ियों से फिसलकर गिर गए थे जिसकी वजह से उनके शरीर में कई जगह फ्रैक्चर हो गए थे।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

यह भी पढ़ें: चैन स्नैचिंग करने वाले आरोपी को राजधानी पुलिस ने किया गिरफ्तार, वारदात को अंजाम देने के बाद करता था ये काम

एम्स के डॉक्टर जानते लालू यादव का मेडिकल इतिहास

तेजस्वी यादव ने बताया कि दिल्ली एम्स के डॉक्टर काफी अनुभवी हैं और वह लालू यादव के मेडिकल इतिहास को अच्छी तरह से जानते हैं, क्योंकि उनका इलाज पहले भी यहां हो चुका है।तेजस्वी ने आगे यह भी बताया कि उनकी हालत में अब थोड़ा सुधार है हालांकि, सीढ़ियों से गिरने के बाद उनके शरीर में काफी कम मूवमेंट हो रहा था। लालू यादव के हालत पर उनकी पत्नी रावड़ी देवी का बयान सामने आया है, रावड़ी देवी ने कहा कि उनकी हालत में सुधार हो रही है अब सभी यही प्रार्थना करें की लालू यादव जल्द ठीक हो जाएं।

यह भी पढ़ें: मंदिर के सामने मिली युवक की लाश, पुलिस ने जताई बलि देने की आशंका

पीएम मोदी और राजनाथ सिंह ने भी फोन कर जाना हाल

लालू यादव के अस्पताल में भर्ती होने के बाद पीएम मोदी ने भी तेजस्वी यादव को फोनकर उनके मौजूदा हालत की जानकारी ली। साथ ही रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी तेजस्वी यादव को फोनकर लालू यादव का हालचाल जाना। बता दें कि लालू यादव को दिल्ली में भर्ती कराने के बाद से ही लगातार देश के बड़े नेताओं ने उनकी हालत में शीघ्र सुधार की कामना की है।

और भी है बड़ी खबरें…