Lalu Prasad Yadav's sentence will increase?

लालू यादव पर गिरा मुश्किलों का पहाड़! इस केस में बढ़ सकती है सजा? यहां देखें पूरी अपडेट

Lalu Prasad Yadav's sentence will increase? : चारा घोटाले के सभी मामलों में लालू प्रसाद को झारखंड हाई कोर्ट से जमानत मिल चुकी है लेकिन...

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2023 / 07:25 PM IST, Published Date : February 23, 2023/7:25 pm IST

Lalu Prasad Yadav’s sentence will increase? : पटना। पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ने वाली है। कुछ दिन पूर्व की लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है। एक अच्छी खबर मिली तो वहीं दूसरी ओर चारा घोटाला मामले ने उनको एक बार फिर उलझनों में डाल दिया है। चारा घोटाले के सभी मामलों में लालू प्रसाद को झारखंड हाई कोर्ट से जमानत मिल चुकी है लेकिन अब एक बार फिर देवघर ट्रेजरी का मामला जिन्न बनकर लालू प्रसाद के पीछे घूमता नजर आ रहा है।

read more : Rajnandgaon news: 32 दिनों से हड़ताल पर बैठी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन, ऐसे किया सरकार को जगाने का प्रयास 

 

Lalu Prasad Yadav’s sentence will increase? : देवघर ट्रेजरी मामले में लालू प्रसाद की सजा बढ़ाने की मांग को लेकर सीबीआई की ओर से झारखंड हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी। गुरुवार को इस मामले में झारखंड हाई कोर्ट में आंशिक सुनवाई हुई। जिसके बाद कोर्ट ने इस मामले की अगली तारीख है 4 हफ्ते बाद मुकर्रर की है। सीबीआई की ओर से इस याचिका में कहा गया था लालू प्रसाद को देवघर मामले में सिर्फ साढ़े 3 साल की सजा दी गई है जबकि उन्हें अधिकतम 7 साल की सजा दी जानी चाहिए थी।

read more : Congress Adhiveshan Live: “बिना FIR कॉपी, नोटिस दिए गैर कानूनी तरीके से मुझे गिरफ्तार किया गया” : पवन खेड़ा

 

Lalu Prasad Yadav’s sentence will increase? : आपको बता दें कि देवघर मामले में लालू प्रसाद बेक जुलियस समेत कुल छह लोगों को 3 साल से 6 साल तक की सजा सुनाई गई है। सीबीआई की ओर से दाखिल याचिका में कहा गया है लालू प्रसाद की संलिप्तता को देखते हुए उन्हें अधिकतम 7 साल की सजा मिलनी चाहिए। लालू फिलहाल जमानत पर बाहर हैं और अपना इलाज करा रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर देवघर ट्रेजरी से जुड़े मामले में सजा बढ़ाने की मांग को लेकर राजद सुप्रीमो की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें