Lalu Yadav's daughter Rohini took this big decision

कर्जदार होगा लालू परिवार..! बेटी ने पिता की जिंदगी के लिए लिया ये बड़ा फैसला…

Lalu Yadav's daughter Rohini took this big decision कर्जदार होगा लालू परिवार..! बेटी ने पिता की जिंदगी के लिए लिया ये बड़ा फैसला...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : November 14, 2022/10:44 pm IST

Lalu Yadav’s daughter Rohini: बिहार। माना कठिन डगर है मेरी,पर मंजिल पा जाउंगी, बेटी हूं तो क्या बेटे से,ज्यादा फर्ज निभाऊंगी … ये पंक्तियां बिल्कुल सटीक बैठती है उन बेटियों पर जो बेटों से ज्यादा अपने मां-बाप का ख्याल रखती हैं, जो प्यार, स्नेह और आदर बेटियां दे सकती हैं वो शायद यही कभी बेटों से मिल पाता है। तभी तो पिता की लाडली होती है बेटियां। आज हम ऐसी ही एक बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसपर आज पूरे देश को गर्व है।

Read more: किस्मत दे रही धोखा तो पहन लें ये ‘लकी स्टोन’, बरसेगा पैसा और घर आएगी संपन्नता 

हम बात कर रहे हैं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य की, जिन्होंने अपने पिता को गुर्दा दान करने का फैसला किया है। सिंगापुर में रहने वाली रोहिणी अपने पिता को नया जीवन देने जा रही है। इस बेटी से उन सभी बच्चों को सीखना चाहिए जो अपने मां- बाप को अकेला छोड़कर उन्हें पल- पल तड़पने के लिए छोड़ देते हैं।

रोहिणी ने अपने बीमार पिता को गुर्दा दान करने के अपने फैसले के बारे में ट्विटर पर लिखा– ‘‘यह तो सिर्फ मांस का एक छोटा सा टुकड़ा है, जो मैं अपने पापा के लिए देना चाहती हूं। पापा के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं। आप सब दुआ कीजिए की सब बेहतर तरीके से हो जाये और पापा फिर से आप सभी लोगों की आवाज बुलंद करें।”

Read more: पॉर्न स्टार ने दिया फुटबॉलर को ऐसा हिला देने वाला ऑफर, जानकर उड़ जाएंगे आपके भी होश 

Lalu Yadav’s daughter Rohini: लालू की बेटी ने लिखा- ‘‘माता-पिता मेरे लिए भगवान हैं। मैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं। आप सबकी शुभकामनाओं ने मुझे और मजबूत बनाया है। मैं भावुक हो गयी हूं। आप सबको दिल से आभार कहना चाहती हूं।” बता दें कई बीमारियों से लड़ रहे लालू का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट होना है। ऐसे में रोहिणी आचार्य ने आगे आकर अपने पिता की मदद करना का फैसला किया है। उनके इस फैसले का बेहद सम्मान किया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें