WhatsApp Down

WhatsApp Down: दुनिया भर में डाउन हुआ व्हाट्सएप, भारत सहित दुनियाभर के यूजर्स हुए परेशान

WhatsApp Down: दुनिया भर में डाउन हुआ व्हाट्सएप, भारत सहित दुनियाभर के यूजर्स हुए परेशान! late night whatsapp down

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2023 / 06:27 AM IST, Published Date : July 20, 2023/6:27 am IST

नई दिल्ली। WhatsApp Down दुनिया भर में एक बार फिर देर रात वॉट्सऐप डाउन हो गया। जिसके कारण दुनियाभर में लोग परेशन हो गए। यूजर्स मैसेज भी नहीं भेज पा रहे थे। सेवा डाउन होने के आधे घंटे बाद ही कंपनी ने उसे दोबारा बहाल कर दिया है। वॉट्सऐप ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। वॉट्सऐप ने बताया कि सेवा बहाल हो गई है।

Read More: Manipur Violence: दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष की अपील, नग्न महिलाओं का Video ना करे शेयर.. कहा देखकर आ रहा बेहद गुस्सा..

कंपनी ने ट्वीट कर दी जानकारी

WhatsApp Down दरअसल, व्हाट्सएप की सेवाएं बुधवार देर रात अचानक बाधिक हो गई थी। व्हाट्सएप ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। कंपनी ने कहा था कि 30 मिनट से सेवाएं बधित हैं। हम कनेक्टिविटी समस्याओं को हल करने के लिए तेजी से काम कर रहे हैं। हालांकि, इसके कुछ देर बाद कंपनी ने एक और ट्वीट किया और कहा कि हम वापस आ गए हैं। हैप्पी चैटिंग।

Read More: Manipur News : राज्य में दिल दहला देने वाली घटना…! 2 महिलाओं को निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया, वायरल वीडियो देख भड़के लोग… 

देश-विदेश के यूजर्स को आई परेशानी

अचानक व्हाट्सएप डाउन होने के कारण लोग परेशान हो गए थे। इस वजह से देश-विदेश के यूजर्स को परेशानी हो रही थी। एक यूजर ने बताया कि व्हाट्सएप पर फोटो-वीडियो तो क्या मैसेज तक भेजने में दिक्कत आ रही थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें