जंगल सफारी में कार की बोनट पर चढ़ गया शेर, डोर खोलने की करता रहा कोशिश.. वीडियो वायरल | Lion climbed on car's bonnet in jungle cleaning, tried to open the door .. Video viral

जंगल सफारी में कार की बोनट पर चढ़ गया शेर, डोर खोलने की करता रहा कोशिश.. वीडियो वायरल

जंगल सफारी में कार की बोनट पर चढ़ गया शेर, डोर खोलने की करता रहा कोशिश.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : February 22, 2020/4:40 am IST

नई दिल्ली। जंगल सफारी अपने निजी कार में घूमने गए शख्स की सांसे उस वक्त अटक सी गई जब करीब 300 किलो वजनी शेर कार की बोनट पर चढ़ गया। बता दें ये वायरल वीडियो किस जंगल सफारी का है ये साफ नहीं हो पाया है। लेकिन ये सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।  

A white Jeep! My favourite from r/AnimalsBeingJerks

पढ़ें- CAA के खिलाफ प्रदर्शनकारियों के समर्थन में उतरी एक्ट्रेस, कहा- ‘मैं…

बोनट पर चढ़कर शेर कार की डोर खोलने की कोशिश करता रहा। नीचे दूसरा शेर भी खड़ा था। शेर कुछ देर तक कार की बोनट पर बैठा रहा है। कार के अंदर लोग दुबककर बैठे रहे।

पढ़ें- ’15 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ पर भारी’ वाले बयान पर कांग्रेस की सफाई- AIMIM को …

फिर चालक ने कार को बैक लेने की कोशिश की। धीरे-धीरे कार पीछे चलती गई। तब जाकर शेर कार से नीचे उतरा। इस घटना को पीछे खड़ी कार में सवार लोगों ने कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है ये वीडियो पुराना है जो फिर से वायरल हो रहा है।

पढ़ें- मौसम में जारी रहेगा उलटफेर, 25 फरवरी तक बारिश का अलर्ट

वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर कार की बोनट के ऊपर चढ़ता है और अंदर देखने लगता है। फिर वो मुंह से कार का दरवाजा खोलने की कोशिश करता है।

पढ़ें- साल 1947 में ही सभी मुस्लिमों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था, पूर्व

लेकिन गेट पर लॉक होने की वजह से वो नहीं खोल पाता। ड्राइवर धीरे से गाड़ी को पीछे की तरफ लेता है। गेट खोलने में कामयाब न हो पाने के कारण वो नीचे उतर जाता है। ड्राइवर भी कार को आगे बढ़ा देता है।