'15 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ पर भारी' वाले बयान पर कांग्रेस की सफाई- AIMIM को बताया बीजेपी की 'बी' टीम | Congress clarifies statement on '15 crore Muslims heavy on 100 crore'

’15 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ पर भारी’ वाले बयान पर कांग्रेस की सफाई- AIMIM को बताया बीजेपी की ‘बी’ टीम

'15 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ पर भारी' वाले बयान पर कांग्रेस की सफाई- AIMIM को बताया बीजेपी की 'बी' टीम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : February 22, 2020/4:09 am IST

मुंबई, महाराष्ट्र। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता बालासाहेब थोराट ने बीजेपी की ‘बी’ टीम करार दिया है। AIMIM नेता वारिस पठना ने ’15 करोड़ मुसलमानों के 100 करोड़ पर भारी’ पड़ने वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक AIMIM भाजपा की बी टीम है। कांग्रेस नेता ने सीएए और एनआरसी पर समाज को बांटने का आरोप लगाया है।

पढ़ें-  मौसम में जारी रहेगा उलटफेर, 25 फरवरी तक बारिश का अलर्ट

शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ मुस्लिम महिलाओं के प्रदर्शन का हौसला अफजाई करते हुए वारिस पठान ने बयान दिया था, कि ‘अभी तो शेरनियां बाहर निकलीं हैं, अगर हम सब आए तो 15 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे’।

पढ़ें- CAA के खिलाफ प्रदर्शनकारियों के समर्थन में उतरी एक्ट्रेस, कहा- ‘मैं…

भाजपा ने ऐसे बयानों पर कानून का विरोध करने वाले ‘उदारवादियों की चुप्पी’ पर भी सवाल उठाये। खबरों के अनुसार, दक्षिण कर्नाटक में सीएए के विरोध में 16 फरवरी को आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए ये बयान दिया था।

पढ़ें- चूकेगा नहीं चिनूक, सियाचिन में चीन की चालाकी पर रहेगी नजर, ग्लेशियर..

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘सीएए के विरोध में पूरे देश में जिस प्रकार की घृणा की राजनीति कुछ लोग जो कर रहे हैं उसका उदाहरण आज हम लेकर आए हैं.” एआईएमआईएम नेता के बयान का जिक्र करते हुए पात्रा ने कहा कि अगर भाजपा के नेता ने ऐसा कोई बयान दें दिया होता तो आज सारे तथाकथित ‘लिबरल’ सड़क पर उतर जाते, पूरे देश में कोहराम मचा देते।

पढ़ें- CAA के विरोध रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़की क…

उन्होंने कहा कि लेकिन आज एक भी सामने नहीं आ रहा है, एक भी सवाल नहीं पूछ रहा है.