Liquor Shop Closed: मदिरा प्रेमी ध्यान दें.. आज शाम से 2 दिनों के लिए बंद रहेंगे शराब दुकानें.. जानें क्या है वजह |

Liquor Shop Closed: मदिरा प्रेमी ध्यान दें.. आज शाम से 2 दिनों के लिए बंद रहेंगे शराब दुकानें.. जानें क्या है वजह

Liquor Shop Closed: मदिरा प्रेमी ध्यान दें.. आज शाम से 2 दिनों के लिए बंद रहेंगे शराब दुकानें.. जानें क्या है वजह

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 10:31 AM IST, Published Date : April 24, 2024/10:27 am IST

Liquor Shop Closed: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां धुआंधार प्रचार कर रही हैं। इस बीच बुधवार यानी आज शाम को दूसरे चरण का प्रचार थम जाएगा और 26 अप्रैल को वोटिंग होगी। इस चरण में उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर वोटिंग होगी, जिसमें नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ, अमरोहा, बागपत, अलीगढ़, मथुरा और बुलंदशहर शामिल हैं। इस दौरान इन शहरों में आज शाम से 48 घंटों तक शराब नहीं मिलेगी।  सभी बीयर बार और मॉडल शॉप बंद रहेंगे।

Read More: Arti Singh Wedding: दूल्हे संग रोमांटिक हुईं गोविंदा की भांजी, भरी महफिल में स्टेज पर ही करने लगी ये काम… 

वहीं बताया गया कि चुनाव प्रचार थमने के साथ ही नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ सहित सभी आठ जिलों में 48 घंटे के लिए शराब पर पाबंदी लगाई जाएगी। वोटिंग को देखते हुए इन जिलों की सीमाओं पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बैरिकेडिंग लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही है। इस दौरान पुलिस भी लगातार नजर बनाए हुए है। इस दौरान जिला आबकारी अधिकारी ने कहा कि निर्वाचन आयोग के आदेश का सख्ती से पालन कराया जाएगा और नियमों के अनुपालन में उल्लंघन करने वालों को जुर्माना या जेल समेत कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

Read More: Triple Talaq In Banda: ‘ मेरे पिता ने तीन शादियां की तो मुझे भी करनी है’, युवक ने पत्नी को दिया तीन तलाक, अब बढ़ी मुस्किलें

19 अप्रैल को हुए थे पहले चरण के मतदान

Liquor Shop Closed: बता दें कि बीते सप्ताह 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण कराए गए थे। जिसमें 21 राज्यों की 102 सीटों पर मतदान हुए थे। वहीं अब दूसरे चरण का चुनाव यूपी के अलावा असम, बिहार, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, मणिपुर, राजस्थान, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल और जम्मू और कश्मीर सहित 13 राज्यों की 89 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News