Arti Singh Wedding: दूल्हे संग रोमांटिक हुईं गोविंदा की भांजी, भरी महफिल में स्टेज पर ही करने लगी ये काम... |

Arti Singh Wedding: दूल्हे संग रोमांटिक हुईं गोविंदा की भांजी, भरी महफिल में स्टेज पर ही करने लगी ये काम…

Arti Singh Wedding: दूल्हे संग रोमांटिक हुईं गोविंदा की भांजी, भरी महफिल में स्टेज पर ही करने लगी ये काम...

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 09:47 AM IST, Published Date : April 24, 2024/9:47 am IST

Arti Singh Wedding: गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस आरती सिंह इस समय लाइफ के बेस्ट फेज में हैं। आरती 1 दिन बाद यानी कल मिस से मिसेज बनने वाली है। आरती 25 अप्रैल को बिजनेसमैन दीपक चौहान संग सात फेरे लेकर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही हैं। उनके प्री-वेडिंग फंक्शन जोर-शोर से चल रहे हैं। 22 अप्रैल को आरती की हल्दी की रस्म थी, जिसमें वह खुश होने के साथ-साथ इमोशनल भी नजर आईं। 23 अप्रैल को आरती की मेहंदी का फंक्शन था और इसमें आरती ने ढेर सारी मस्ती की।

Read More: MP Weather Update : तपती धूप और चिलचिलाती गर्मी से मिली राहत, प्रदेश में आज गरज-चमक के साथ बूंदाबांदी होने के आसार

पैपराजी के सामने लुटाया प्यार

संगीत में होने वाली दुल्हनिया आरती ने जमकर डांस किया. उनकी परफॉर्मेंस ने हर किसी का दिल जीत लिया। संगीत में आरती ने अपने होने वाले दूल्हे राजा संग भी खूब पोज दिए। इसके साथ ही पैप्स के सामने आरती दीपक संग रोमांटिक होती दिखाईि दी। आरती ने प्यार से दूल्हे राजा को Kiss किया और फिर दीपक भी अपनी लेडी लव पर प्यार लुटाते दिखे। उन्होंने भी पैप्स के सामने आरती को माथे पर Kiss किया।

Read More: Triple Talaq In Banda: ‘ मेरे पिता ने तीन शादियां की तो मुझे भी करनी है’, युवक ने पत्नी को दिया तीन तलाक, अब बढ़ी मुस्किलें 

Arti Singh Wedding: आरती भरी महफिल में दीपक के बालों को भी संवारती दिखीं। इन दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री ने फैंस फिदा हो रहे हैं। इस खास मौके पर आरती के भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह घर के होने वाले दामाद का शानदार तरीके से वेलकम करते दिखे। दोनों ने दूल्हा-दुल्हन संग कई पोज दिए। वहीं आरती की इस संगीत नाइट में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, देवोलीना भट्टाचार्जी, किश्वर मर्चेंट, रश्मि देसाई, करण सिंह ग्रोवर समेत कई स्टार्स पहुंचे।

 
Flowers