LJP सांसद चिराग पासवान और प्रिंस राज पर लगे गंभीर आरोप, लड़की बोली- प्रिंस ने किया दुष्कर्म और चिराग ने... | LJP MP Chirag Paswan and Prince Raj were accused of rape, the girl said - a video made by raping

LJP सांसद चिराग पासवान और प्रिंस राज पर लगे गंभीर आरोप, लड़की बोली- प्रिंस ने किया दुष्कर्म और चिराग ने…

LJP सांसद चिराग पासवान और प्रिंस राज पर लगे गंभीर आरोप, लड़की बोली- प्रिंस ने किया दुष्कर्म और चिराग ने...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : June 16, 2021/8:11 am IST

नई दिल्ली। LJP सांसद प्रिंस राज और चिराग पासवान पर गंभीर आरोप लगे हैं। स्वाति पटेल नाम की लड़की ने सांसद प्रिंस राज पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म बनाने का आरोप लगाया है। वहीं चिराग पासवान पर मदद का बहाना कर प्रिंस राज को बचाने का आरोप लगाया है। सनसनीखेज खुलासे से बिहार की राजनीति में नया बवाल मच गया है।

Read More News: मैराथन मीटिंग…आखिर पक क्या रहा है? 

इस आरोप पर दोनों ने लड़की पर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं। महिला ने कहा कि शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया गया और वीडियो बनाया गया। दिल्ली पुलिस उसकी एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है। वहीं चिराग और प्रिंस राज के ब्लैकमेल के आरोप का खंडन किया और कहा कि अगर मैंने ब्लैकमेल किया है तो मेरे खिलाफ सबूत पेश करें।

Read More News: ‘मिशन-23’…निगम मंडल का पेंच…मिशन 2023 की तैयारी में जुटी कांग्रेस निगम मंडल के पेंच को कब सुलझा पाती है? 

स्वाति ने चिराग के साथ मुलाकात का जिक्र करते हुए आगे कहा है कि ‘यौन शौषण मामले में चिराग ने मेरी मदद की बात कही थी, हालांकि उन्होंने बाद में मेरी मदद नहीं की।’ उन्होंने आगे कहा ‘मैं 15 दिन से थाने के चक्कर लगा रही हूं। कनॉट प्लेस में पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराने जाती हूं तो प्रिंस राज के वर्तमान सांसद होने का हवाला देकर केस दर्ज करने से इनकार कर दिया जाता है। कहा जाता है कि ऊपर से आदेश हैं, हम कुछ नहीं कर सकते।’ स्वाति ने आगे कहा कि वह अपने मामले की सुनवाई ना होने से परेशान हो गई हैं, इसलिए उसने कई बार आत्महत्या का प्रयास भी किया है।

Read More News: सफेद पहाड़ों के गुनहगार! ग्वालियर में रेत के बाद पत्थर माफियाओं की दहशत