'Lockdown' imposed in the whole city.. people lurking in the houses due to the terror of squirrels

पूरे शहर में लगाया गया ‘लॉकडाउन’.. गिलहरी के आतंक से घरों में दुबक गए लोग

'Lockdown' imposed in the whole city.. people lurking in the houses due to the terror of squirrels

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 30, 2021/4:41 am IST

terror of squirrels : यूके। यूनाटेड किंगडम के वेल्स में एक गिलहरी के आतंक से लोग घरों में कैद हैं। जिन लोगों को कोरोना का खौफ घर में बंद नहीं कर पाया, वो एक गिलहरी के डर से घर में दुबके हुए हैं। वेल्स जे फ्लिंटशॉयर के बखले टाउन में लोग घरों में कैद हैं। जी नहीं, ये लोग कोरोना की वजह से नहीं बल्कि एक गिलहरी की वजह से लॉकडाउन में हैं।

पढ़ें- हॉकी इंडिया ने राष्ट्रीय शिविर के लिए 60 खिलाड़ियों को चुना… सूची जारी

जानकारी के मुताबिक़, इस गिलहरी ने अभी तक करीब 18 लोगों पर जानलेवा हमला किया है। ये सभी गिलहरी के अटैक से लहूलुहान हो गए। लोग गिलहरी की वजह से इतने दहशत में थे कि घर से बाहर नहीं निकल रहे थे। इस खूनी गिलहरी के आतंक का शिकार बनी 29 साल की कोल। कोल की मां ने बताया कि अचानक ही गिलहरी उसकी बेटी पर कूद गई। उसके बाद गिलहरी ने कोल के हाथ में तीन बार काट लिया। कोल पर अटैक के बाद गिलहरी ने उसकी मां पर भी अटैक किया था।

पढ़ें- आरक्षकों का थोक में प्रमोशन.. 34 आरक्षक बने हेड कॉन्स्टेबल.. देखिए पूरी सूची

गिलहरी पकड़ने आई टीम पर भी इसने अटैक कर दिया। टीम की एक मेंबर ने अपने हाथ को दिखाते हुए लोगों के साथ शेयर किया कि किस तरह गिलहरी ने उसे भी लहूलुहान कर दिया था। आखिरकार कड़ी मशक्कत के बाद टीम ने गिलहरी को पकड़कर पिंजरे में बंद करने में सफलता हासिल की। गिलहरी के पकड़े जाने के बाद लोगों ने चैन की सांस ली।

पढ़ें- पेड़ से जा टकराई कार.. हादसे में 5 लोगों की मौत.. शादी समारोह से लौट रहे थे सभी

लोकल मीडिया के मुताबिक़, इस गिलहरी ने अभी तक 18 लोगों पर अटैक किया है। क्रिसमस सेलिब्रेशन के बीच गिलहरी ने लोगों को घर में कैद होने पर मजबूर कर दिया। लोग क्रिसमस पर टेटनस का इंजेक्शन लेने के लिए डॉक्टर्स के चक्कर लगा रहे थे। इस गिलहरी के अटैक से लोग इतने आतंकित हो गए थे कि उन्होंने 10 हजार रुपए जमा किये और इस गिलहरी को पकड़ने वाले को हायर किया। गिलहरी पकड़ने वाला पिंजरा लेकर उसे पकड़ने की कोशिश कर रहा था।

पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल ने केंद्रीय बजट 2022-23 के लिए वित्त मंत्री को दिए कई अहम सुझाव.. देखिए

 

 
Flowers