Namrata Malla New Sexy Video

Namrata Malla New Sexy Video: ब्लैक ब्रा में Namrata Malla के इस लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, हॉटनेस देखकर आंहे भरने लगे फैंस

Namrata Malla New Sexy Video: ब्लैक ब्रा में Namrata Malla के इस लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, हॉटनेस देखकर आंहे भरने लगे फैंस...

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 05:57 PM IST, Published Date : April 10, 2023/5:57 pm IST

मुंबई। Namrata Malla New Sexy Video : भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अक्सर अपनी हॉट अदाओं और खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती है। अपनी अदाओं से नम्रता मल्ला ने हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। हाल ही में नम्रता मल्ला ने एक वीडियो अपलोड किया। इस वीडियो को देखकर हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहे हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती हैं। इसी के चलते उनकी फैन फॉलोविंग भी लागतार बढ़ती जा रही है। हाल ही में नम्रता मल्ला ने एक नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट किया है। इस वीडियो में नम्रता मल्ला बेहद ही ग्लैमरस लग रही है। इस वीडियो में नम्रता मल्ला ने ब्लैक ब्रा और लूज़ पैंट पहना हुआ है। इस वीडियो में नम्रता मल्ला के मूव्स देखकर हर कोई इनका दीवाना हो गया है।

Read More : शिक्षकों को मिलेगा आकर्षक वेतन और राज्यकर्मी का दर्जा, शिक्षामंत्री ने किया ऐलान

नम्रता मल्ला ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे ब्लैक ब्रा के साथ लूज़ पैंट में नजर आ रही है। इस वीडियो में नम्रता तेजी से चलते हुए कैमरे के पास आती नजर आ रही हैं। हालांकि उन्होंने ऐसा पहली बार नहीं किया है। इससे पहले भी नम्रता ने अपने बेहतरीन डांस मूव्स से फैंस का एंटरटेनमेंट कर चुकी हैं। नम्रता के फैंस को उनका ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और वे इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। नम्रता मल्ला अक्सर अपने बैली डांस के वीडियोस शेयर करती रहती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

Namrata Malla New Sexy Video : इस वीडियो में नम्रता मल्ला के फैंस लगातार कमेंट कर रहे है। इसके साथ ही भोजपुरी एक्ट्रेस की इस वीडियो ने कम समय में ही सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है। नम्रता मल्ला के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers