LPG cylinder explosion in UP Barabanki Many people injured

शादी में हुआ कुछ ऐसा… 7 फेरे लेने की जगह अस्पताल पहुंच गई दुल्हन, उल्टे पांव लौटे बाराती

crime news : यूपी के बाराबंकी जिले के एक घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। लोग खुशियों की जगह दुख के आंसू में डूब गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : June 21, 2022/5:08 pm IST

crime news : यूपी के बाराबंकी जिले के एक घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। लोग खुशियों की जगह दुख के आंसू में डूब गए। खुशियों की जगह गम का माहौल बन गया। दरअसल, बारात आने से पहले घर में कथा हो रही थी। इस दौरान रसोई गैस सिलेंडर फट गया। जिसमें दुल्हन समेत घर में मौजूद कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें :  ज्ञानवापी कमीशन का आदेश देने वाले जज रवि कुमार पर ‘गिरा वज्रपात’!

सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 7 लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे में दुल्हन शैव्या तिवारी भी झुलस गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घायलों को तुरंत सीएचसी रामनगर ले जाया गया। गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। झुलसे हुए कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस गैस सिलेंडर के ब्लास्ट होने की जांच की जा रही है।

crime news : नगर पंचायत रामनगर में मोहल्ला धमेढ़ी तीन में अश्वनी तिवारी उर्फ कल्लू तिवारी की बेटी की बारात आनी थी। वहीं, गैस सिलेंडर पर मेहमानों के लिए खाना बन रहा था। इसी दौरान अचानक गैस सिलेंडर से आग की लपटे निकलने लगीं और ब्लास्ट हो गया। जिसकी चपेट में आने मौके पर मौजूद कई लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें : ‘योगा डे’ पर CM भूपेश बघेल ने किया योगासन, बोले- मनुष्य की शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक ऊर्जा बढ़ाता है योग

और भी है बड़ी खबरें…