Mahakal Thali controversy: Zomato clarified about the ad

महाकाल थाली विवाद : Zomato ने एड को लेकर दी सफाई, माफी की मांग पर कही ये बात….

Mahakal Thali controversy: महाकाल थाली एडवरटाइजमेंट पर शुरू हुए विवाद ने अब तूल पकड़ लिया है। लेकिन मामला ज्यादा बढ़े इससे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : August 22, 2022/6:50 am IST

नई दिल्ली : Mahakal Thali controversy: महाकाल थाली एडवरटाइजमेंट पर शुरू हुए विवाद ने अब तूल पकड़ लिया है। लेकिन मामला ज्यादा बढ़े इससे पहले ही ऑनलाइन फ़ूड डिलवरी कंपनी Zomato ने इस विवाद पर माफ़ी मांग ली है। इसके साथ ही कंपनी ने उस एड को लेकर सफाई भी दी है।

यह भी पढ़े : Weather Update : भारी बारिश ने मचाई तबाही, बेघर हो गए लोग, दर्जनों की मौत

Zomato ने मामले पर दी सफाई

Mahakal Thali controversy: जोमेटो ने अपनी सफाई में कहा है कि ऋतिक रोशन के विज्ञापन में जिस ‘थाली’ की बात की गई है, वह उज्जैन के ‘महाकाल रेस्टोरेंट’ की है, इसका श्री महाकालेश्वर मंदिर से लेना-देना नहीं है। महाकाल रेस्टोरेंट, उज्जैन में हमारे सबसे ज्यादा ऑर्डर पाने वाले रेस्टोरेंट में से एक है और उनके मेन्यू में थाली सबसे ज्यादा रिकमेंड होने वाला खाना है।

यह भी पढ़े : Sarkari Naukri: हाईकोर्ट में इन पदों पर निकली है बंपर वैकेंसी, आज से आवेदन शुरू 

पैन-इंडिया एड कैंपेन का हिस्सा है विज्ञापन

जोमेटो ने कहा कि ये हमारे पैन-इंडिया एड कैंपेन का हिस्सा है। इसमें हम स्थानीय लेवल के टॉप रेस्टोरेंट को दिखा रहे हैं। ऋतिक रोशन वाले वीडियो में महाकाल रेस्टोरेंट को आसानी के लिए ‘महाकाल’ बोला गया है। जोमेटो ने आगे कहा कि हम उज्जैन के लोगों की भावनाओं की कद्र करते हैं और ये विज्ञापन वापस ले रहे हैं। हमारी इच्छा किसी की भावना और आस्था को चोट पहुंचाने की नहीं थी।

यह भी पढ़े : Sarkari Naukri 2022: बिना परीक्षा दिए इस सरकारी बैंक में मिल रही है मैनेजर की नौकरी, फटाफट करें अप्लाई 

विज्ञापन सामने आने के बाद पुजारियों ने की थी माफी की मांग

ऋतिक के विज्ञापन का वीडियो सामने आने के बाद महाकाल मंदिर के पुजारियों ने इसका विरोध किया था। पुजारियों ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई थी। पुजारियों का आरोप है कि महाकाल मंदिर से इस तरह की कोई थाली पूरे देश में तो क्या उज्जैन में भी डिलीवर नहीं की जाती है, बल्कि सिर्फ श्रद्धालुओं को मंदिर के सामने वाले प्रांगढ़ में नि:शुल्क दी जाती है।

यह भी पढ़े : ‘अच्छे दिन तो दिखाए नहीं… पुराने दिन ही लौटा दें पीएम’, महंगाई को लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर बोला हल्ला 

Zomato ने ऋतिक रोशन के साथ शुर किया एक नया एड कैंपेन

फूड डिलीवरी कंपनी Zomato ने बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के साथ एक नया एड कैंपेन शुरू किया है। इसी सीरीज के एक एडवरटाइजमेंट में ऋतिक रोशन कह रहे हैं कि उन्हें भूख लगी थी तो उन्होंने महाकाल से थाली मंगा ली। इस एडवरटाइजमेंट पर विवाद खड़ा हो गया था और महाकल मंदिर के पुजारियों से कंपनी और अभिनेता ऋतिक रोशन से माफ़ी मांगने को कहा था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें