Swami Prashad Is A Dog said Mahant Rajudas

Ayodhya News: ‘पागल कुत्ता है स्वामी प्रसाद मौर्य…गोली मार देनी चाहिए’ हनुमानगढ़ी के पुजारी महंत राजूदास ने क्यों कही ये बात

Swami Prashad Is A Dog! हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास ने स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ फिर दिया विवादित बयान, बताया पागल कुत्ता

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2023 / 04:31 PM IST, Published Date : October 16, 2023/3:02 pm IST

Swami Prashad Is A Dog!: अयोध्या के हनुमानगढ़ी के पुजारी महंत राजूदास ने पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ फिर विवादित बयान दिया है। अपने बयान में महंत ने पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य को पागल कुत्ता करार दिया। महंत राजूदास ने कहा कि राम जन्मभूमि मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को धोखा कहना, सनातन को गाली देना ऐसे में स्वामी प्रसाद मौर्य को पागल खाने भर्ती कर देना चाहिए।

Swami Prashad Is A Dog!: राजूदास ने कहा कि जब कुत्ता पागल हो जाए तो गोली मार देनी चाहिए या कांजी हाउस में बंद करदेना चाहिए। स्वामी प्रसाद मौर्य ने गलती से सनातन में जन्म लिया उसको इस्लाम में जन्म लेना चाहिए। स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान दुखद व निंदनीय है। उन्होंने अखिलेश यादव से निवेदन किया कि उसे पार्टी से निकाले, नहीं तो समझा जाएगा कि स्वामी प्रसाद के बयान में अखिलेश यादव की मौन स्वीकृत है। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद को सख्त सजा मिले और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो।

Swami Prashad Is A Dog!: गौरतलब है कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य बांदा के जीआईसी मैदान में आयोजित बौद्ध सम्मेलन में शामिल होने आए थे। इस दौरान ही सपा नेता ने भारत-पाकिस्तान के बंटवारे को लेकर विवादित बयान दिया है। इस कार्यक्रम में पहुंचे सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जा सकता है। हम नारा देते हैं कि हिंदू, मुस्लिम, सिक्ख-ईसाई आपस में हैं सब भाई-भाई। अगर हिंदू राष्ट्र की बात करेगा तो मुस्लिम क्यों नहीं करेगा, सिक्ख क्यों नहीं करेगा, बौद्ध क्यों नहीं करेगा, जैन क्यों नहीं करेगा। हिंदू राष्ट्र की मांग करने वाले लोग देश के दुश्मन हैं।

Swami Prashad Is A Dog!: स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बहुत समय पहले हिंदू राष्ट्र की मांग हिंदू महासभा ने किया था। जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष वीर सावरकर भी रहे हैं। जब भारत और पाकिस्तान बन गया, भारत-पाकिस्तान जिन्ना की वजह से नहीं बंटा। इसकी मांग हिंदू महासभा ने की थी। बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इतना ही नहीं हिंदू धर्म के बारे में वह कई बार टिप्पणी भी कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें- Aachar sanhita Shikayat: आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर लगाम कसेगा ये ऐप, आप भी कर सकते है शिकायत

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: कमलनाथ ने बीजेपी के इस प्रत्याशी को बताया आयटम, कहा- उसका इतिहास पता कर लीजिए

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक