Maharashtra Big Accident News

Big Accident News: सड़कों पर बिखरी जिंदगिया.. बेकाबू ट्रक ने 10 मजदूरों को कुचला, 5 की दर्दनाक मौत, मचा हड़कंप

Maharashtra Big Accident News सड़कों पर बिखरी जिंदगिया.. बेकाबू ट्रक ने 10 मजदूरों को कुचला, 5 की दर्दनाक मौत, मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  October 2, 2023 / 05:14 PM IST, Published Date : October 2, 2023/5:14 pm IST

महाराष्ट्र: बुलढ़ाणा में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। (Maharashtra Big Accident News) यहां सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को एक ट्रक रौंदते हुए चली गई। जिसमें 4 मजदूरों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस दर्दनाक हादसे में छह अन्य लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें से दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

विश्वकप में सटोरियों पर रहेगी पुलिस और खुफिया टीम की बारीक नजर, इंटरस्टेट कोऑर्डिनेशन के साथ काम करने के मिले निर्देश

घटना के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।मिली जानकारी के मुताबिक, घटना आज यानी सोमवार सुबह 5 से साढ़े पांच के बीच की है। बुलढ़ाणा जिले में एनएच 6 पर मलकापुर के पास वडनेर भोलजी गांव के समीप कुछ मजदूर सड़क किनारे सोए हुए थे। सभी एनएच 6 पर मरम्मत संबंधी काम करते थे। सुबह तेज रफ्तार में आ रही एक आयशर ट्रक ने सोए हुए मजदूरों को कुचल दिया। हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

उम्मीदवारों की सूची जारी होने से एक दिन पहले पूर्व सीएम ने किया चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान, जानिए क्यों लिया इतना बड़ा फैसला

हादसे में जान गंवाने वाले चारों मृतक की पहचान हो गई। सभी नवयुवक थे। मृतकों की शिनाख्त 26 वर्षीय प्रकाश बाबू जांभेकर, पंकज तुलसीराम जांभेकर और राजा जादू जम्भेकर के रूप में हुई है। वहीं, 18 वर्षीय अभिषेक रमेश जांभेकर की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई। सभी मृतक पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश के रहने वाले थे। उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें