Maharashtra: Compressor blast in a company, 3 killed

रायगढ़ के एसी कंप्रेसर में बड़ा धमाका, 3 की मौत…

रायगढ़ के एसी कंप्रेसर में बड़ा धमाका, 3 की मौत : Maharashtra: Compressor blast in a company, 3 killed Maharashtra: Compressor blast in

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 20, 2022/5:36 am IST

नई दिल्ली । अलीबाग के रायगढ़ में एक आरसीएफ कंपनी के कंट्रोल रूम के अंदर कंप्रेसर फटने से तीन लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूत्रों के मुताबिक यह घटना कंट्रोल रूम में चल रहे एयर कंडिशनिंग इंस्टालेशन के दौरान हुई।दिलशाद आलम (29), फैजान शेख (33) और अंकित शर्मा (27) नाम के लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़े :  कपड़े उतार कर सड़क पर उतरे बिजली कर्मचारी, अपनी 10 मांगो को लेकर दिया धरना

“शाम 4.45 बजे के आसपास अलीबाग थाना क्षेत्र के आरसीएफ कंपनी के कंट्रोल रूम में एयर कंडीशनिंग सिस्टम स्थापित करने के दौरान, एक कंप्रेसर में विस्फोट हो गया, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। प्रबंधन ने हमें सूचित किया है कि कंपनी में कोई रिसाव नहीं है। संयंत्र और संयंत्र ठीक से चल रहा है,” अधिकारियों ने कहा। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। घायलों की पहचान अतींद्र, जितेंद्र और साजिद सिद्दीकी के रूप में हुई है जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। आगे के विवरण की प्रतीक्षा है। घायलों को मुंबई के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 
Flowers