सिंधिया के भाजपा प्रवेश पर मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- उन्हें बहुत समझाया, लेकिन नहीं मानें, छोड़ दी पार्टी | Mallikarjun Kharge on Jyotiraditya Scindia: I told him that personal gains&losses are there in everyone's life.

सिंधिया के भाजपा प्रवेश पर मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- उन्हें बहुत समझाया, लेकिन नहीं मानें, छोड़ दी पार्टी

सिंधिया के भाजपा प्रवेश पर मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- उन्हें बहुत समझाया, लेकिन नहीं मानें, छोड़ दी पार्टी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : March 11, 2020/2:57 pm IST

नई दिल्ली: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज भाजपा का दामन थाम लिया है। इसके साथ ही पार्टी ने उनका नाम राज्यसभा उम्मीदवार के तौर पर ऐलान कर दिया है। सिंधिया के भाजपा प्रवेश के बाद से कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। सिंधिया के भाजपा प्रवेश को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि मुझे बुरा लगा कि उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी। 3 दिन पहले मैंने उनसे बातचीत की थी और उनसे कहा था कि पार्टी छोड़ने की कोई जरूरत नहीं है। वह युवा और एक अच्छे संचालक हैं। पार्टी एक विचारधारा पर बनी है और इस विचारधारा को मानने वाले सभी को पार्टी को मजबूत बनाना चाहिए।

Read More: दिग्विजय सिं​ह का बड़ा बयान, कहा- सिंधिया के जाने से कांग्रेस को नहीं लगा कोई झटका, ईश्वर उनकी रक्षा करे

मैंने उनसे कहा कि व्यक्तिगत लाभ और हानि सभी के जीवन में हैं। आप 4 बार सांसद रहे हैं और कई पदों पर रहे हैं, इसीलिए इसे छोड़ना आपके लिए सही नहीं होगा। फिर भी, उन्होंने किसी की बात नहीं सुनी और अपनी शिकायतों को आगे रखकर पार्टी छोड़ दी।

Read More: दिल्ली हिंसा पर अमित शाह ने दिया सदन में जवाब, कहा 300 से अधिक लोग बाहर से दंगा करने आए

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। दिग्विजय सिंह ने कहा है कि सिंधिया के जाने से कांग्रेस को कोई भी झटका नहीं लगेगा। बता दें कि इससे पहले दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा में जाने के लिए बधाई दे चुके हैं।

Read More: SBI के इस फैसले से 45 करोड़ खाताधारकों को होगा फायदा, बैंक ने दी बड़ी खुशखबरी…देखिए

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा है कि सिंधिया को बीजेपी ज्वाइन करने पर बधाई, ईश्वर उनकी सुरक्षा करें। इस दौरान सिंधिया समर्थक विधायकों के वीडियो को लेकर ​उन्होंने कहा कि ये वीडियो सिंधिया के बीजेपी ज्वाइन करने के पहले की हैं। सरकार चल रही है और चलेगी, इसमें कोई शंका की बात नहीं है।

Read More: 5 बैठकें, विचारधाराओं को लेकर सिंधिया से लंबी चर्चा, जानिए कौन हैं वो शख्स, जिसने रची ज्योतिरादित्य के भाजपा प्रवेश की पटकथा: सूत्र

राज्यसभा उम्मीदवार पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि सिंधिया जी के जाने से कोई भी झटका नहीं लगेगा।कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे बीजेपी के नेता ला रहे हैंं, ये कांग्रेस की अंर्तकलह नहीं बल्कि बीजेपी की सोची समझी साजिश थी।