दिग्विजय सिं​ह का बड़ा बयान, कहा- सिंधिया के जाने से कांग्रेस को नहीं लगा कोई झटका, ईश्वर उनकी रक्षा करे | Digvijaya singh says Congress did not get any shock due to Scindia's departure

दिग्विजय सिं​ह का बड़ा बयान, कहा- सिंधिया के जाने से कांग्रेस को नहीं लगा कोई झटका, ईश्वर उनकी रक्षा करे

दिग्विजय सिं​ह का बड़ा बयान, कहा- सिंधिया के जाने से कांग्रेस को नहीं लगा कोई झटका, ईश्वर उनकी रक्षा करे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : March 11, 2020/2:21 pm IST

नई दिल्ली: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज भाजपा का दामन थाम लिया है। इसके साथ ही पार्टी ने उनका नाम राज्यसभा उम्मीदवार के तौर पर ऐलान कर दिया है। सिंधिया के भाजपा प्रवेश के बाद से कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। इसी बीच पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। दिग्विजय सिंह ने कहा है कि सिंधिया के जाने से कांग्रेस को कोई भी झटका नहीं लगेगा। बता दें कि इससे पहले दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा में जाने के लिए बधाई दे चुके हैं।

Read More: SBI के इस फैसले से 45 करोड़ खाताधारकों को होगा फायदा, बैंक ने दी बड़ी खुशखबरी…देखिए

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा है कि सिंधिया को बीजेपी ज्वाइन करने पर बधाई, ईश्वर उनकी सुरक्षा करें। इस दौरान सिंधिया समर्थक विधायकों के वीडियो को लेकर ​उन्होंने कहा कि ये वीडियो सिंधिया के बीजेपी ज्वाइन करने के पहले की हैं। सरकार चल रही है और चलेगी, इसमें कोई शंका की बात नहीं है।

Read More: 5 बैठकें, विचारधाराओं को लेकर सिंधिया से लंबी चर्चा, जानिए कौन हैं वो शख्स, जिसने रची ज्योतिरादित्य के भाजपा प्रवेश की पटकथा: सूत्र

राज्यसभा उम्मीदवार पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि सिंधिया जी के जाने से कोई भी झटका नहीं लगेगा।कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे बीजेपी के नेता ला रहे हैंं, ये कांग्रेस की अंर्तकलह नहीं बल्कि बीजेपी की सोची समझी साजिश थी।

Read More: ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बोले पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, कहा- वो अपने मकसद में कामयाब हो गए…