Mamata Banerjee warns BJP

Mamata Banerjee warns BJP: ‘हमारे 4 नेताओं की गिरफ्तारी का बदला उनके 8 नेताओं से..’, सीएम ने भाजपा को दी खुली चेतावनी

Mamata Banerjee warns BJP: 'हमारे 4 नेताओं की गिरफ्तारी का बदला उनके 8 नेताओं से..', सीएम ने भाजपा को दी खुली चेतावनी

Edited By :   Modified Date:  November 24, 2023 / 11:18 AM IST, Published Date : November 24, 2023/11:18 am IST

पश्चिम बंगाल। देश में लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ही पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। इसी बीच तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने सीधे ‘राजनीतिक बदला’ लेने का ऐलान किया है।दरअसल, गुरुवार को कोलकाता में टीएमसी की मीटिंग में सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी नेताओं को जेल में डालने की चेतावनी दी है। सीएम ने चेतावनी देते हुए कहा है, कि  “वे सोच रहे हैं कि ऐसे हमारी संख्या कम कर देंगे। अगर भाजपा ने हमारे 4 नेताओं को गिरफ़्तार किया, तो हम उनके 8 नेताओं को गिरफ़्तार करेंगे।”

Read more: JDU Sansad Ajay Mandal Video Viral: बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते दिखे JDU सांसद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

सीएम बनर्जी ने आगे कहा, कि “आज आप हंस रहे हैं क्योंकि हमारी पार्टी के नेता अणुब्रत मंडल, पार्थ चटर्जी, माणिक भट्टाचार्य, ज्योति प्रिया मल्लिक और कुछ अन्य जेल में हैं। यह परंपरा जारी रहेगी। भविष्य में जब आप कुर्सी पर नहीं रहेंगे तो कहां होंगे? एक कोठरी में?” ममता ने कहा कि भाजपा केंद्र में आकर TMC, अरविंद केजरीवाल, अशोक गहलोत के बेटे और अन्य विपक्षी नेताओं के खिलाफ एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है, लेकिन आगे वही अधिकारी उनको पकड़ेंगे और कोई सुरक्षा नहीं देगा।

Read more: MP Weather AQI Today: प्रदेश के इस शहर की हवा हुई सबसे जहरीली, AQI पहुंचा 300 के पार 

दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ED) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने भ्रष्टाचार के विभिन्न मामलों में TMC के 5 नेताओं को गिरफ्तार किया है, जिसमें 4 विधायक शामिल हैं। इनमें भी 2 मंत्री रहे हैं। ये सभी न्यायिक हिरासत में हैं। इसी बीच अब सीएम ने बीजेपी को चेतावनी दी है।