हैवानियत: रेप नहीं कर पाया युवक, तो लड़की के साथ किया इस तरह का काम, सुनकर कांप उठेगी रूह

crime news: पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी रेप की घटनाएं नहीं थम रही हैं। लगातार रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं।

Edited By: , June 24, 2022 / 11:57 AM IST

crime news: पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी रेप की घटनाएं नहीं थम रही हैं। लगातार रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं। अब बिहार के सीतामढ़ी से हैवानियत भरी खबर सामने आई है। यहां पर रेप में नाकाम होने पर आरोपी युवक ने लड़की पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : Amazing: इंजीनियर ने कबाड़ी को बेच दिया रेल इंजन, रेलवे में मची खलबली 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता का बयान दर्ज किया। अमर यादव नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पुपरी थानाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि आरोपी, पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था। जब उसे कामयाबी नहीं मिली तो उसने पीड़िता पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पीड़िता ने अपनी जान बचाने के लिए पास के तालाब में छलांग लगा दी।

इस घटना में लड़की बुरी तरह से झुलस गई और उसे इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने पीड़िता को एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि अपनी बेटी को सब्जी की रखवाली करने के लिए खलिहान पर छोड़कर पिता दवा लाने सीतामढ़ी गया हुआ था। इसी दौरान अमर यादव अपने एक साथी के साथ खलिहान पर पहुंचा। उसने लड़की के साथ जोर जबरदस्ती की।

ये भी पढ़ें: इमरान खान का बड़ा खुलासा, कश्मीर पर भारत का साथ क्यों दे रहा अमेरिका?, बताई ये वजह 

crime news:  इसका जब लड़की ने विरोध किया और शोर मचाने लगी तो अमर यादव की हैवानियत और बढ़ गयी। उसने लड़की पर पेट्रोल छिड़क दिया और आग लगा दी। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: 2 साइबर हैकर चढ़े पुलिस के हत्थे, जूम मीटिंग हैक कर पोर्न वीडियो अपलोड करते थे

ये भी पढ़ें: देश प्रदेश की सभी खबरें देखने के लिए यहां लिंक पर जाएं