कोलकाता में फ्लाईओवर से मोटरसाइकिल सहित नीचे गिरा व्यक्ति, मौत |

कोलकाता में फ्लाईओवर से मोटरसाइकिल सहित नीचे गिरा व्यक्ति, मौत

कोलकाता में फ्लाईओवर से मोटरसाइकिल सहित नीचे गिरा व्यक्ति, मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 11, 2021/7:54 pm IST

कोलकाता, 11 सितंबर (भाषा) दक्षिण कोलकाता में फ्लाई ओवर की दीवार से बाइक के टकराने के बाद उस पर सवार 23 वर्षीय व्यक्ति की नीचे सड़क पर गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

यह घटना 7.5 किलोमीटर लंबे संप्रीति फ्लाईओवर पर शुक्रवार रात करीब साढ़े 11 बजे हुई। यह फ्लाईओवर आए दिन भीषण दुर्घटनाओं के लिए जाना जाता है। पुलिस ने बताया कि सुदीप मंडल तेज गति से बेहाला पर्णाश्री से बटानगर की ओर जा रहा था, तभी उसने अपनी मोटरसाइकिल से नियंत्रण खो दिया और फ्लाईओवर की सुरक्षा दीवार से टकरा गया और डाकघर इलाके में नीचे सड़क पर गिर गया। उन्होंने बताया कि उसे बज बज के ईएसआईसी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दक्षिण 24 परगना में दक्षिण कोलाटा को महेशतला से जोड़ने वाले दो लेन के इस फ्लाईओवर पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। पिक-अप वैन और ट्रक सहित, तेज गति से चलने वाले वाहन अक्सर नीचे सड़क पर गिर जाते हैं, जिससे साल में कई लोगों की जान चली जाती है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि नीचे बज बज ट्रंक रोड गड्ढों से भरी है और सड़क की इस हालत के कारण क्षेत्र के कारखानों से माल ले जाने वाले भारी वाहनों को फ्लाईओवर का रास्ता चुनना पड़ता है, जिससे दुर्घटनाएं होती हैं क्योंकि यह फ्लाईओवर केवल कारों जैसे छोटे वाहनों के लिए बनाया गया था।

भाषा सुरभि पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers