Man fills air through friend's ass suffering from piles, hospitalised

शख्स ने पाइल्स से पीड़ित दोस्त के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेशर से भर दी हवा, इस बात को लेकर हुआ था दोनों में विवाद

शख्स ने पाइल्स से पीड़ित दोस्त के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेशर से भर दी हवा : Man fills air through friend's ass suffering from piles, hospitalised

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : April 6, 2022/8:06 pm IST

अलीगढ़ः Man fills air  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आयाय है। यहां मामूली बात पर बहस से नाराज दोस्त ने अपने ही दोस्त की गुदा में पाइप डालकर एयर कंप्रेशर से हवा भर दी। दोस्त की इस हरकत के बाद युवक की हालत गंभीर हो गई। आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती करााया गया है। ये पूरा मामला अलीगढ़ के खैर थाना के गांव शिवाला कलहार का है।

Read more :  आम आदमी को महंगाई का एक और बड़ा झटका, एक साथ इतने रुपए बढ़े सीएनजी गैस के दाम  

Man fills air  मिली जानकारी के मुताबिक यहां के रहने वाले विजय धान मील में मजदूरी का काम करते हैं। दोस्त अनिल एचना गांव निवासी भी साथ में धान मील में काम करता है। अनिल ने दोस्त विजय शर्मा की गुदा में एयर कंप्रेशर पाइप डालकर हवा भर दी। जिससे विजय के पेट में काफी हवा भर गई। पेट टाइट हो गया।

Read more :  बलात्कार के बाद जन्मे बेटे ने दिलाया नाबालिग मां को इंसाफ, 27 साल बाद DNA जांच से आरोपी की पहचान 

पीड़ित विजय शर्मा के पड़ोसी राजेश शर्मा ने बताया कि जब वो अपने खेत को जोतकर घर आए तो पीड़ित के बेटे ने मेरे पास फोन किया। फोन पर बताया कि पिताजी का तबियत खराब हो गई है। जिसके बाद पीड़ित विजय को आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। फिलहाल पीड़ित विजय ने बताया कि अनिल ने पीछे से पाइप से हवा भर दी। जिससे पेट बहुत टाइट हो गया है। बहरहाल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।