पत्नी से प्रेम प्रसंग के शक में व्यक्ति ने फैक्टरी सुपरवाइजर की हत्या की |

पत्नी से प्रेम प्रसंग के शक में व्यक्ति ने फैक्टरी सुपरवाइजर की हत्या की

पत्नी से प्रेम प्रसंग के शक में व्यक्ति ने फैक्टरी सुपरवाइजर की हत्या की

:   Modified Date:  June 8, 2023 / 04:04 PM IST, Published Date : June 8, 2023/4:04 pm IST

नयी दिल्ली, आठ जून (भाषा) दिल्ली पुलिस ने एक फैक्टरी के सुपरवाइजर की हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का फैक्टरी के सुपरवाइजर के साथ प्रेम प्रसंग है।

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि घटना रविवार को उत्तर-पश्चिम दिल्ली के बवाना इलाके में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, शाम में सूचना मिलने के बाद वे ‘‘डीएसआईआईडीसी’’ बवाना सेक्टर-5 के एन ब्लॉक में स्थित फैक्टरी में पहुंचे, तब तक घायल राकेश को पूठ खुर्द के एमवी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था।

पुलिस ने बताया कि इसके बाद राकेश को रोहिणी के बीएसए अस्पताल स्थानांतरित किया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बाहरी उत्तर दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) रवि कुमार सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने कुलदीप का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी के मुताबिक, आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि कुलदीप और उसकी पत्नी बवाना स्थित फैक्टरी में श्रमिक के तौर पर काम करते हैं और वे फैक्टरी की चौथी मंजिल पर रहते हैं।

पुलिस ने बताया कि कुलदीप को शक था कि उसकी पत्नी का राकेश के साथ संबंध है। पुलिस के मुताबिक, उसने तीन और चार जून की दरमियानी रात को दोनों को एक कमरे में देखा।

पुलिस के अनुसार कुलदीप ने दोनों को एक-दूसरे से दूर रहने को कहा, जिसके बाद राकेश और महिला ने उसे पीटना शुरू कर दिया और फिर उसने राकेश से बदला लेने के लिए उसकी फावड़े से हत्या कर दी।

भाषा नोमान अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)