Man made to sit on stump naked, then made to drink urine by police

‘नंगा कर स्टंप पर बैठाया, बेरहमी से पिटाई के बाद पिलाई पेशाब’ लड़की लेकर भागने पर पुलिसकर्मियों ने युवक को दी ऐसी सजा

पुलिसकर्मियों ने युवक को दी ऐसी सजा! Man made to sit on stump naked, then made to drink urine by police after beating

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : March 31, 2022/9:23 pm IST

अजमेर: sit on stump naked राजस्थान के अजमेर से एक बार फिर पुलिसकर्मियों से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल पुलिसकर्मियों पर आरोप है कि उन्होंने एक बेगुनाह युवक को थाने में बुलाकर जमकर मारपीट की है। इतना ही नहीं पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मियों ने उसे नंगा करके स्टंप पर बैठाया और पेशाब भी पिलाई। मामले में पीड़ित ने एसपी के समक्ष पेश होकर न्याय की गुहार लगाई है, जिसके बाद एसपी ने एएसपी को तुरंत जांच कर रिपोर्ट देने के लिए निर्देश दिए हैं।

Read More: खैरागढ़ बनेगा नया जिला, साल्हेवारा को तहसील का मिलेगा दर्जा, सीएम भूपेश ने जारी किया कांग्रेस का पत्र 

sit on stump naked अजमेर के जवाजा थाना क्षेत्र से पिछले दिनों एक लड़की को भगा ले जाने के मामले में जवाजा पुलिस ने सूचना देने वाले युवक को ही थाने लाकर उसके साथ हैवानियत की हदें पार कर दी। आरोप है कि थाने में उसके कपड़े उतारने के बाद क्रिकेट के स्टम्प पर जबरन बिठाया गया, साथ ही उसे उसी का पेशाब जबरन पिलाया गया। पीड़ित युवक ने सहायक पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरा को लिखित शिकायत देकर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले की जानकारी जिला पुलिस अधीक्षक अजमेर को हुई तो उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए सहायक पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरड़ा को जांच के निर्देश दिए हैं।

Read More: गोली खाओगे या मछली? बाराती की कनपटी पर गन टिका कर ग्रामीण ने पूछा, जमकर हुई मारपीट, कई घायल

जानकारी के मुताबिक, गंगा कॉलोनी उदयपुर रोड चुंगी नाका ब्यावर निवासी पीड़ित नरेंद्र सिंह ने शिकायत में बताया कि उसका दूर का रिश्तेदार हर्ष कमल एक लड़की को भगाकर ले गया था। जब उसे पता चला तो इसकी जानकारी उसने जवाजा पुलिस को दी और अपने काम पर गांधीधाम चला गया। जवाजा पुलिस 27 मार्च को उसे गांधीधाम से पकड़कर थाने ले आई उसके कपड़े उतरवाकर हवालात में बंद कर दिया और बेरहमी से मारपीट की।

Read More: मास्क की अनिवार्यता खत्म.. बिना मास्क के घूमने पर नहीं होगी कार्रवाई, यहां की सरकार ने खत्म की सभी कोविड पाबंदियां

पीड़ित ने आरोप लगाया कि थाना अधिकारी की मौजूदगी में पुलिसकर्मी रामराज एवं जितेंद्र सिंह सहित चार अन्य पुलिसकर्मियों ने क्रिकेट का स्टम्प मंगवाकर उस पर तेल लगाया फिर उसे स्टम्प पर बैठाकर यातना दी गई। इतना ही नहीं, आरोप है कि जबरन उससे पेशाब करवाई गई और फिर उसे पिलाया भी गया। पीड़ित का आरोप है कि उसे कई तरह से डराया धमकाया भी गया। पुलिस ने इतना कुछ करने के बाद उसे धारा 151 में बंद कर उपखंड अधिकारी के समक्ष पेश कर दिया।

Read More: बुढ़ापे में पैसों की टेंशन खत्म.. सरकार देगी हर महीने पेंशन, बस करना होगा ये काम 

बहरहाल इस पूरे प्रकरण में कहां तक सत्यता है, यह तो जांच के बाद ही सामने आ पाएगी लेकिन स्थानीय पुलिस ऐसी किसी बात से पल्ला झाड़ रही है। पीड़ित ने एसपी अजमेर के समक्ष पेश होकर दोषी थाना अधिकारी एवं पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।

Read More: 9वीं पढ़ने वाले देवर से दिल लगा बैठी 4 बच्चों वाली भाभी, फटी रह गई परिवार वालों की आंखें जब दोनों मिले इस हाल में

 
Flowers