Man rapes minor and thereafter, puts up her photo as status

पहले नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, फिर फोटो खींचकर लगा लिया स्टेटस

आरोपी ने रेप के बाद नाबालिग की तस्वीर खिंची और उसे स्टेटस में लगा दिया! Man rapes minor and thereafter, puts up her photo as status

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : November 12, 2022/3:22 pm IST

बांदा: Man rapes minor and thereafter देश में कड़े कानून होने के बाद भी रेप और महिलाओं से छेड़छाड़ के मामलों में कमी नहीं आ रही है। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से ऐसी घटनाएं रोजाना सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने नाबालिग को हवस का शिकार बनाया है। दरिंदगी की हद तो तब हो गई, जब आरोपी ने रेप के बाद नाबालिग की तस्वीर खिंची और उसे स्टेटस में लगा दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More: भानुप्रतापपुर बनेगा जिला? लंबे समय से मांग कर रही क्षेत्र की जनता, उपचुनाव से पहले फिर जागी उम्मीद

Man rapes minor and thereafter मामला अतर्रा थाना क्षेत्र का है, जहां रहने वाली एक नाबालिग लड़की पशु बाड़े में काम करके घर जा रही थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही एक लड़के ने उसे दबोच लिया और पास के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। उसने लड़की की आबरू लूटते वक्त मोबाइल में तस्वीर भी ली, जिसका स्टेटस लगा दिया।

Read More: पति के सामने ही पत्नी की इज्जत लूटते रहे चार लुटेरे, घुसे थे चोरी करने महिला को देखते ही बदल गई नीयत! 

वहीं, जब पीड़िता आरोपी के चंगुल से छूटकर नाबालिग लड़की घर पहुंची। यहां उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बताया गया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक