पत्नी के आत्महत्या करने की सूचना के बाद युवक ने खुद को गोली मारी |

पत्नी के आत्महत्या करने की सूचना के बाद युवक ने खुद को गोली मारी

पत्नी के आत्महत्या करने की सूचना के बाद युवक ने खुद को गोली मारी

:   Modified Date:  October 18, 2023 / 09:54 PM IST, Published Date : October 18, 2023/9:54 pm IST

जयपुर, 18 अक्टूबर (भाषा) राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड़ जिले के हरसौरा थाना क्षेत्र में बीती रात एक विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं इसकी सूचना जब जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में तैनात उसके पति को मिली तो उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि धीरपुर गांव में विवाहिता अंशु यादव (24) ने मंगलवार रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार इसकी सूचना जब अंशु के पति राजेन्द्र यादव (28) को मिली तो उसने भी अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। सीमा सुरक्षा बल में कार्यरत राजेंद्र, जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे।

थानाधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि वहीं परिजनों ने अंशु यादव के पति राजेन्द्र यादव के भी आत्महत्या करने की पुष्टि की है जो बीएसएफ में हेड कांस्टेबल के पद पर जम्मू के कुपवाड़ा में तैनात थे।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्या में फोन पर दोनों की बीच कहासुनी होने की बात सामने आयी है। उन्होंने कहा कि संभवत: उसके बाद विवाहिता ने यह कदम उठाया है। उन्होंने बताया कि दोनों का विवाह आठ माह पहले ही हुआ था। उन्होंने बताया कि इस संबंध में दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 176 के तहत एक मामला दर्ज करके जांच उपखंड अधिकारी को सौंपी गई है।

उन्होंने बताया कि राजेन्द्र यादव का शव बृहस्पतिवार को यहां लाये जाने की संभावना है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भाषा कुंज पृथ्वी अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)