दिल्ली में लड़की से बात करने को लेकर हुए झगड़े के बाद युवक की चाकू मारकर हत्या |

दिल्ली में लड़की से बात करने को लेकर हुए झगड़े के बाद युवक की चाकू मारकर हत्या

दिल्ली में लड़की से बात करने को लेकर हुए झगड़े के बाद युवक की चाकू मारकर हत्या

:   Modified Date:  December 29, 2023 / 09:45 PM IST, Published Date : December 29, 2023/9:45 pm IST

नयी दिल्ली, 29 दिसंबर (भाषा) उत्तर पूर्वी दिल्ली के गोकलपुरी में सोशल मीडिया मंच ‘इंस्टाग्राम’ पर दोस्त बनी एक लड़की से बात करने पर 20 वर्षीय एक युवक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

माहिर उर्फ इमरान का शव बुधवार को भागीरथी विहार में सड़क किनारे पड़ा मिला, जिसके चाकू के कई निशान थे। माहिर गाजियाबाद का निवासी था और मध्य दिल्ली के पहाड़गंज में फ्लेक्स बोर्ड की एक दुकान पर काम करता था।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पूर्व) जॉय तिर्की ने कहा कि पुलिस ने हत्या के संबंध में शुक्रवार सुबह गोकलपुरी से तीन व्यक्तियों अरमान खान (18), फैसल खान (21) और समीर उर्फ बालू (19) को गिरफ्तार किया।

तिर्की ने कहा, ‘‘माहिर और अरमान एक लड़की से बात करते थे, जिससे दोनों की इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। कुछ दिन पहले माहिर लड़की से मिलने गया था तो उसने लड़की को अरमान से वीडियो कॉल करते हुए देखा। यह देखकर माहिर ने अरमान से गाली-गलौज की।”

एक और अधिकारी ने कहा कि थोड़ी देर झगड़े के बाद अरमान लड़की का मोबाइल फोन अपने साथ ले गया और उसे धमकी देते हुए कहा कि वह माहिर से बात न करे। इसके बाद वारदात के दिन अरमान ने माहिर को लड़की का फोन देने के बहाने बुलाया।

अधिकारी ने कहा, “जब वह (माहिर) वहां पहुंचा तो अरमान, फैसल और समीर ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।”

पुलिस ने कहा कि तीनों युवक मजदूरी करते हैं और गोकलपुरी में रहते हैं।

भाषा

जोहेब दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)