Father pushed his son off the building

2 साल के मासूम पर भारी पड़ा मम्मी-पापा का झगड़ा, पिता ने छत से मासूम को दिया धक्का, फिर किया ऐसा काम…

Father pushed his son off the building पत्नी से झगड़े के बाद व्यक्ति ने दो साल के बेटे को पहली मंजिल की छत से फेंका

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 04:12 PM IST, Published Date : December 17, 2022/3:14 pm IST

Father pushed his son off the building: नई दिल्ली। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के कालकाजी इलाके में अपनी पत्नी से झगड़े के बाद 30 साल के एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपने दो साल के बेटे को एक इमारत की पहली मंजिल की छत से नीचे फेंक दिया और इसके बाद खुद भी कूद गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मान सिंह और उसका बेटा, दोनों इस घटना में घायल हो गए और उनका यहां एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े दस बजे हुई थी।

Father pushed his son off the building: पुलिस अधिकारियों ने कहा कि सिंह की पत्नी पूजा ने आरोप लगाया है कि दंपती के बीच तनावपूर्ण संबंध थे और वह अपने बेटे के संग अलग रह रही थी। उसने कहा कि उसका पति शाम करीब 7 बजे नशे की हालत में उसके आवास पर आया और उसके साथ झगड़ा करने लगा।

Father pushed his son off the building: पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि झगड़े के बाद उसका पति बच्चे को छत पर ले गया और करीब 21 फुट की ऊंचाई से उसे नीचे फेंक दिया और इसके बाद वह खुद भी पहली मंजिल से कूद गया। पुलिस ने कहा कि घटना के सिलसिले में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें