Man went to Marry Another Woman as her Wife's hair Turn Grey

शादी के 2 साल बाद ही पत्नी के बाल हो गए सफेद, पति करने जा रहा था ऐसा काम, तभी अचानक आ धमकी पुलिस और…

शादी के 2 साल बाद ही पत्नी के बाल हो गए सफेद : Man went to Marry Another Woman as her Wife's hair Turn Grey

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 28, 2022/7:07 pm IST

Man went to marry another woman  बिहार के छपरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आय़ा है। यहां एक पति महज इस बात के लिए दूसरी शादी करने जा रहा था कि उसके पहली पत्नी के बाल शादी के दो साल बाद ही सफेद हो गए। मंदिर में मंडप भी सज गया, इसकी भनक पहली पत्नी को लग गई। वह मायके के साथ आ धमकी और बवाल मचा दिया। देखते ही देखते बवाल इतना बढ़ गया कि मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस को देखते ही पति फरार हो गया। मामला सोमवार को छपरा जिले के नगरा के योगी बाबा मंदिर में का है।

Read More : शिक्षिका की मौत पर मचा बवाल! CM ने परिजन को पांच लाख रुपए देने का किया ऐलान, जानिए क्या है माजरा

Man went to marry another woman  मिली जानकारी के अनुसार बनियापुर थाना क्षेत्र लौवा कला गांव के राजेश्वर साह के 28 वर्षीय पुत्र पंकज साह की शादी सहाजितपुर थाना क्षेत्र चक चकपीर गांव निवासी रामनरेश साह की पुत्री बबीता देवी से हुई थी। शादी दो साल पहले हुई थी। शादी के छह महीने बाद ही पत्नी के बाल सफेद होने की बात कहकर पंकज भड़क गया। परिवार ने भी साथ दिया और कहा कि शादी के समय ये बात छुपाई गई थी। पति और ससुराल वाले मानने को तैयार नहीं हुए। दूसरी शादी करने की बात करने लगे। इस बीच पंकज और बबीता के घरवालों के बीच कई बार मान मनौवल भी हुआ, लेकिन मामला बना नहीं।

Read More : मुश्किलों में घिरी प्रदेश सरकार! विभागों से बचा हुआ फंड लेगी वापस, नहीं हो रहा ये काम, वित्त विभाग ने सभी विभागों को आदेश किया जारी 

दूसरी शादी का मंडप सज गया

बबीता अपने मायके आ गई। इधर, पति पंकज और उसके ससुराल वाले दूसरी शादी की तैयारी करने लगे। शादी भी तय हो गई। पंकज अपने परिजन के साथ दूसरी रचाने के लिए सोमवार को नगरा के योगी बाबा मठिया पहुंच गया। इस बात की भनक लगते ही पत्नी बबीता को भी लग गई। वह भी अपने परिवार के साथ योगी बाबा मठिया मंदिर पहुंच गई, फिर क्या था, दोनों से बहस शुरू हो गई। आरोप-प्रत्यारोप लगने शुरू हो गए। जब शादी के कार्यक्रम नहीं रोके गए तो बबीता ने नगरा ओपी को इसकी सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुच मामले को शांत कराया गया। बवाल का पुलिस की भनक लगने के दौरान पति फरार हो गया, वहीं पुलिस अन्य लोगों को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है ।

शादी के 6 माह बाद से ही हो रही थी अनबन

तकरीबन शादी के 6 माह तक साथ रहने के बाद अनबन शुरू हुई थी। इसको लेकर बबीता देवी ने सहाजितपुर थाना में एक माह पूर्व प्रताड़ना का आवेदन देकर करवाई की मांग की थी। फिर सहाजीतपुर थाना की पुलिस ने पत्नी पति के बीच सुलह कराया था।

Read More : इन तस्वीरों में रिया चक्रवर्ती ने फ्लॉन्ट किया Curvy फिगर

मुझे जहर दिया था

शादी रोकने आई बबीता ने बताया कि प्रताड़ित करके घर जाने के लिए कह दिया था। जब मैं प्रेग्नेंट थी तो रसगुल्ले और चावल में जहर दिया था, लेकिन मैं किसी तरह से बच गई। मैंने अपने मायके जाने से मना कर दिया था। पुलिस के सामने लिखकर दिया था कि 15 दिन में विदा कराकर ले जाएंगे, इसी बीच ये दूसरी शादी करने आ गए।

 
Flowers