Married Lady Runs Away With Nandoi After Many Years Affair

शादी के बाद पति पीटने लगा माथा, नंदोई के साथ फरार हो गई पत्नी, कई महीनों से चल रहा था अफेयर

शादी के बाद पति पीटने लगा माथा, नंदोई के साथ फरार हो गई पत्नी, Married Lady Runs Away With Nandoi After Many Years Affair

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 07:38 PM IST, Published Date : May 19, 2024/7:38 pm IST

नई दिल्लीः Married Lady Runs Away With Nandoi  प्यार को कोई गुनाह नहीं माना जाता है, लेकिन इसमें मर्यादा की सीमा जरूर होती है। आज के दौर में यह देखा जा रहा है कि इश्क के चक्कर में पड़े लोग मर्यादा की सारी सीमा लांघ जाते हैं और अपनों के साथ गलत काम को अंजाम देने में लग जाते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है। यहां एक महिला बैंक अफसर अपने नंदोई के इश्क लड़ा बैठी। इतना ही नहीं वह पति को छोड़कर उसके साथ फरार हो गई। युवक के साथ उसकी बहन का घर भी टूट गया। जिससे परेशान होकर पीड़ित ने गोमतीनगर कोतवाली में पत्नी और जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More : Rajnandgaon Crime: पिता और छोटे भाई ने की हत्या, फिर मां ने अपने हाथों से साफ किए बड़े बेटे के खून के निशान 

Married Lady Runs Away With Nandoi  मिली जानकारी के अनुसार शहर के गोमतीनगर निवासी युवक की शादी वर्ष 2017 में आगरा निवासी केनरा बैंक में सर्किल ऑफिसर युवती से हुई थी। शादी के कुछ सालों के बाद महिला का व्यवहार अचानक बदल गया। सास-ससुर व पति के साथ महिला का आएदिन झगड़ा होता था। इसी बीच पति को महिला के अनैतिक संबंध का पता चला कि वह अपने नंदोई के साथ इश्क लड़ा रही है। 2019 में वह अपने नंदोई के साथ कैलीफोर्निया में रहने लगी।

Read More : Shanaya Kapoor Hot Photos: शनाया कपूर ने शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें किलर लुक 

विवाहित होने की बात छिपा बनवाया पासपोर्ट

आरोपी महिला ने देश छोड़ने की मंशा के तहत पासपोर्ट बनवाया। जिसमें महिला ने शादी होने की बात छिपा ली। वर्ष 2019 में वह बी-टू वीजा लेकर गई। करीब डेढ़ साल तक रहने के बाद वापस आई। जिसके बाद एच-फोर वीजा पर वापस यूएसएस चली गई। यह जानकारी युवक को काफी वक्त बाद हुई। पीड़ित के मुताबिक पत्नी के साथ जीजा भी घर छोड़ कर जा चुके हैं। जिसकी वजह से युवक और उसकी बहन का परिवार टूट गया। दोनों लोगों की सामाजिक प्रतिष्ठा भी धूमिल हुई। यह आरोप लगाते हुए पीड़ित ने गोमतीनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर गोमतीनगर दीपक पाण्डेय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp