Masks made mandatory again in public places

कोरोना को लेकर राजधानी में फिर लगी पाबंदियां, उल्लंघन करने पर इतने रुपए का जुर्माना

कोरोना को लेकर राजधानी में फिर लगी पाबंदियां, उल्लंघन करने पर इतने रुपए का जुर्माना! Masks made mandatory again in public places

Edited By: , November 29, 2022 / 08:18 PM IST

नईदिल्ली। Masks made mandatory again देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का ग्राफ एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है। आए दिन अलग अलग हिस्सों से कई नए मरीजों की पुष्टि हो रही है। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए दिल्ली सरकार ने एक बार फिर मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है। वहीं इसका उलंघ्घन करने वालों पर 500 रुपए जुर्माना लगाया जाएगा।

Read More: प्रदेश कांग्रेस संगठन में बड़ा बदलाव, सभी जिलों में की गई प्रभारियों की नियुक्ति, देखें लिस्ट 

Masks made mandatory again दिल्ली सरकार के अधिसूचना के मुताबिक, इस प्रावधान के तहत निजी चार पहिया वाहनों में एक साथ यात्रा करने वाले व्यक्तियों पर जुर्माना लागू नहीं होगा। निजी वाहन चालकों को सख्ती से मुख्य रखा गया है।

Read More: दर्दनाक हादसाः तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवारों को मारी जोरदार टक्कर, मची चीख पुकार

बता दें कि दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। बुधवार को आठ लोगों की मौत हुई, जबकि मंगलवार को भी सात लोगों की जान गई थी। विगत 10 दिनों में 40 मरीजों की मौत हो चुकी है। जिसे देखते हुए सरकार ने ये फैसला लिया है।

Read More: अब चांद देखने के लिए दूरबीन नहीं ये मोबाइल काफी है, मार्केट में आया दुनिया का सबसे अधिक मेगा पिक्सल वाला फोन….जानें फीचर्स

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें