Now this mobile is not enough binoculars to see the moon, the world's

अब चांद देखने के लिए दूरबीन नहीं ये मोबाइल काफी है, मार्केट में आया दुनिया का सबसे अधिक मेगा पिक्सल वाला फोन….जानें फीचर्स

मोटोरोला कंपनी ने मार्केट में दुनिया का सबसे एडवांस कैमेरा फोन लांच कर दिया है। दरशल मोटोरोला ने 200 मेगापिक्सल का MOTO X30 PRO नाम का फोन मार्केट में उतारा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : August 11, 2022/5:25 pm IST

200 Megapixel Phone: मोटोरोला कंपनी ने मार्केट में दुनिया का सबसे एडवांस कैमेरा फोन लांच कर दिया है। दरशल मोटोरोला ने 200 मेगापिक्सल का MOTO X30 PRO नाम का फोन मार्केट में उतारा है। जो अब तक का दुनिया में सबसे अधिक मेगा पिक्सल का फोन है। अगर हम बात करें इसके विजन और तो आप इससे चांद को आसानी से देख सकते है। वो भी बहुत अच्छी क्वालिटी के साथ। फोन में कई सारे फीचर हैं लेकिन बैटरी चार्जिंग फीचर कमाल है। जो मात्र 7 मिनट में आधी बैटेरी चार्ज कर देता है।

Read More:दो इंजन की टक्कर के बाद पांच डिब्बे हुए डिरेल, मौके पर पहुंचा रेल अमला 

इसमें साइड पर कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही बैक पैनल पर तीन इमेज सेंसर दिए गए हैं।  बात करे डिस्प्ले और प्रोसेसर की तो 6.73 इंच का पीओएलईडी डिस्प्ले देखने को मिलेने वाला है। इसमें स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेच के साथ आता है। इसमें एडवांस 4 एनएम का प्रोसेस दिया गया है। 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 125 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि यह सिर्फ 7 मिनट में 50 प्रतिश चार्ज हो जाता है।  इसमें 50 वाट का वायरलेस चार्जर दिया गया है।

Read More: Government Job: दिल्ली पुलिस और CAPF में SI पद के लिए बंपर भर्ती, मात्र 6 स्टेप में जाने पूरी जानकारी

 

 
Flowers