Massive fire broke out in Palghar's chemical factory

केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 3 कर्मचारियों की मौत, 12 लोग गंभीर रूप से झुलसे

Massive fire broke out in Palghar's chemical factory केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 3 कर्मचारियों की मौत, 12 लोग गंभीर रूप से झुलसे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 26, 2022/8:48 pm IST

fire in chemical factory: पालघर। महाराष्ट्र के पालघर जिले के बाइसर एमआईडीसी इलाके में बॉयलर फटने से भगेरिया केमिकल कंपनी में भीषण आग लग गई। इस हादसे में तीन कर्मचारियों की मौत हो चुकी है। वहीं 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

Read more: 26 October Live Update: सोनिया गांधी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को दी बधाई 

आगजनी की घटना की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई हैं और आग को काबू करने की कोशिश की जारी है। आशंका जताई जा रही है फैक्ट्री के भीतर कई लोग फंसे हुए हैं। पालघर जिला पुलिस के अनुसार विस्फोट के तुरंत बाद घायलों को बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया गया था।

fire in chemical factory: राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने जिला कलेक्टर से संपर्क कर कहा है कि फैक्ट्री विस्फोट में जो मजदूर घायल हुए हैं उन्हें अच्छे अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू किया जाए। तारापुर इंडस्ट्रियल एस्टेट के प्लॉट नंबर डी 117 पर भगेरिया इंडस्ट्रीज लिमिटेड में प्रोडक्शन के दौरान शाम करीब 4.30 बजे बॉयलर फट गया। धमाका इतना भीषण था कि दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गयी।

Read more: USB Type-C के साथ लॉन्च होंगे नए iPhone, ये होगा पहला मॉडल, Apple ने लिया बड़ा फैसला! 

fire in chemical factory: इस घटना में 10 से ज्यादा मजदूर जलने से गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए बोईसर के शिंदे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल मजदूरों में कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें