New iPhones will be launched with USB Type-C, this will be the first model

USB Type-C के साथ लॉन्च होंगे नए iPhone, ये होगा पहला मॉडल, Apple ने लिया बड़ा फैसला!

New iPhones will be launched with USB Type-C, this will be the first model USB Type-C के साथ लॉन्च होंगे नए iPhone, ये होगा पहला मॉडल

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 07:41 PM IST, Published Date : October 26, 2022/8:00 pm IST

New iPhone with USB Type-C: Apple ने खुद कंफर्म की है कि वे जल्द ही USB Type-C चार्जिंग पोर्ट के साथ अपने iPhone की शिपिंग शुरू कर देगा। अभी तक, Apple अपने iPhone मॉडल को एक लाइटनिंग पोर्ट के साथ शिप करता है, जो उसके डिवाइसेस को USB Type-C चार्जर के साथ इन-कम्पैटिबल बनाता है जो कि इन दिनों अधिकांश स्मार्टफोन कंपनियों द्वारा उपयोग किया जा रहा है। अब, कंपनी ने पुष्टि की है कि वह जल्द ही अपने iPhones में लाइटनिंग पोर्ट को यूएसबी-सी पोर्ट से बदल देगी।

Read more: Tejasswi Prakash Hotness: काली साड़ी पर डीप नेक ब्लाउज पहन फ्लॉन्ट किया क्लीवेज 

ऐप्पल के वर्ल्डवाइड मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ग्रेग जोस्वियाक ने पुष्टि की, जो वॉल स्ट्रीट जर्नल की सालाना टेक लाइव कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे। इस सवाल का जवाब देते हुए कि क्या ऐप्पल यूरोपीय संघ द्वारा पारित नए कानून का पालन करेगा।

New iPhone with USB Type-C:  2024 तक सभी कंपनियों के लिए यूएसबी टाइप-सी चार्जर के साथ अपने डिवाइसेस को शिप करना अनिवार्य बनाता है, एग्जीक्यूटिव ने कहा कि ऐप्पल नए कानूनों का पालन करेगा। हालांकि, उन्होंने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि ऐप्पल कब स्विच करेगा। Apple के एग्जीक्यूटिव ने इवेंट में कहा “जाहिर है, हमें इसका पालन करना होगा।”

इस महीने की शुरुआत में अपने पावर ऑन न्यूज़लेटर में मार्क गुरमन द्वारा शेयर किए गए डिटेल्स के अनुसार, iPhone 15 जो कि 2023 के अंत में लॉन्च किया जाएगा, पहला iPhone मॉडल होगा जो USB टाइप-सी पोर्ट के साथ शिप होगा।

Read more: काली साड़ी में नागिन जैसी अदाओं से कहर ढाहती दिखी चुलबुली एक्ट्रेस, देखें Hot तस्वीरें 

New iPhone with USB Type-C:  ऐप्पल ने पहले ही अपने मैक, कई आईपैड मॉडल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ एक्सेसरीज़ की शिपिंग शुरू कर दी है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी 2023 से iPhone 15 में यूनिवर्सल चार्जिंग पोर्ट, एंट्री-लेवल iPad और AirPods के चार्जिंग केस को शामिल करेगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें