mechanic turns maruti swift into lamborghini car

मैकेनिक ने मारुति स्विफ्ट को बना दिया ऐसा लग्जरी कार, सीएम को देना चाहता है गिफ्ट

mechanic turns maruti swift into lamborghini car एक मोटर मैकेनिक ने पुरानी गाड़ी को लग्जरी स्पोर्ट्स कार बना दिया।

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2022 / 10:51 PM IST, Published Date : December 2, 2022/10:51 pm IST

mechanic turns maruti swift into lamborghini car : असम। असम के एक मोटर मैकेनिक ने पुरानी गाड़ी को लग्जरी स्पोर्ट्स कार बना दिया। अब वह मैकेनिक इस कार को असम सीएम को गिफ्ट करेगा। मामला असम के करीमगंज जिले का है। यहां के एक मोटर मैकेनिक, नुरुल हक ने एक पुरानी मारुति स्विफ्ट को एक लेम्बोर्गिनी में बदल दिया। वे इस कार को लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के पास गुवाहाटी पहुंचे। उन्होंने कहा कि वे इसे सीएम को गिफ्ट करना चाहते हैं।

Read more: हुक्काबारों पर धुआं नहीं उड़ा पाएंगे नौजवान, सरकार ने लगाया बैन, अगर मिले तो होगी जेल 

इस प्रोजेक्ट पर खर्च किए 10 लाख रुपये से अधिक

mechanic turns maruti swift into lamborghini car : इससे पहले सिलचर जिले में मैकेनिक नुरुल हक से मुलाकात के बाद असम सीएम ने ट्विटर पर उनकी तारीफ की थी। असम के मुख्यमंत्री ने लिखा,”करीमगंज के एक कार उत्साही नुरुल हक द्वारा असेंबल की गई ‘लेम्बोर्गिनी’ पर बैठने का रोमांच लिया।” करीमगंज जिले के भंगा क्षेत्र के 31 वर्षीय मोटर मैकेनिक ने एएनआई को बताया कि उन्होंने अपने इस कार प्रोजेक्ट पर 10 लाख रुपये से अधिक खर्च किए हैं। उन्होंने कहा कि वह “हमेशा से लेम्बोर्गिनी जैसी स्पोर्ट्स कार चलाना चाहते थे”।

नुरुल हक ने कहा, “इससे पहले, मैंने दीमापुर (नागालैंड) में एक मोटर मैकेनिक के रूप में काम किया था। मैंने वहां कारों को असेंबल करना शुरू किया। पिछले साल भी, मैंने एक कार को एक लेम्बोर्गिनी की तरह दिखने वाली स्पोर्ट्स कार में मोडीफाई किया था। उसके बाद, मैंने एक और कार को मोडीफाई किया जो बिल्कुल लेम्बोर्गिनी जैसी दिखती है। इसे मैं असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा को गिफ्ट में दूंगा।”

Read more: एक-दो नहीं बल्कि पूरे 20 साल की वारंटी दे रही है ये कंपनी, इन डिवाइसेज पर मिलेगा फायदा 

मुख्यमंत्री ने भी अपने दौरे के दौरान देखी थी लेम्बोर्गिनी

mechanic turns maruti swift into lamborghini car : उन्होंने आगे कहा, “एक पुरानी स्विफ्ट को लेम्बोर्गिनी में बदलने में लगभग चार महीने लग गए।” हक ने कहा, “मैं अगली बार एक और कार को फेरारी में बदलने की योजना बना रहा हूं। अगर सरकार मदद करती है तो मैं इस तरह के और प्रोजेक्ट करूंगा।” इससे पहले असम के मुख्यमंत्री ने कछार जिले में प्रशासनिक मुख्यालय के अपने दौरे के दौरान सिलचर में हक की लेम्बोर्गिनी देखी थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें