Cinemas, parks, public transport services and sports activities

खुलेंगे सिनेमाघर, पार्क, सार्वजनिक परिवहन सेवाओं और खेल गतिविधियों पर लगी रोक हटाई गई

मेघालय ने सार्वजनिक परिवहन सेवाओं और खेल गतिविधियों पर लगी रोक हटाई Cinemas, parks, public transport services and sports activities will be banned

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 20, 2021/4:52 pm IST

Cinemas parks open शिलांग, 20 अगस्त (भाषा) मेघालय सरकार ने लगभग साढ़े तीन महीने बाद अगले सप्ताह से सार्वजनिक परिवहन सेवाओं और खेल गतिविधियों पर लगे प्रतिबंध को हटाने का फैसला किया है। यह जानकारी उपमुख्यमंत्री प्रेस्टोन त्यसोंग ने शुक्रवार को दी।

पढ़ें- मल्टी लेवल पार्किंग का लोकार्पण, 450 चार पहिया, 200 दोपहिया वाहनों पार्किंग की व्यवस्था

उन्होंने कहा कि कोविड​​​-19 स्थिति पर समीक्षा बैठक के दौरान बृहस्पतिवार को यह निर्णय लिया गया। हालांकि, उपमुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि इनमें से कुछ सुविधाएं केवल उन लोगों के लिए उपलब्ध हो सकती हैं जिन्होंने कोविड-19 रोधी टीका लिया है।

पढ़ें- न्याय योजना के तहत किसानों के खातों में ट्रांसफर किए गए 1522 करोड़ रूपए

उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘सभी खेल गतिविधियां सोमवार से फिर से शुरू हो सकती हैं। सिनेमा हॉल बैठने की कुल क्षमता के एक तिहाई के साथ फिर से खुल सकते हैं। जैकपॉट पार्लर और सार्वजनिक पार्कों को भी फिर से खोलने की अनुमति दी गई है।’’

पढ़ें- OBC संशोधन बिल’ को राष्ट्रपति ने दी हरी झंडी, अब राज्यों को मिल जाएगी ये छूट.. बिल बन गया कानून

उन्होंने कहा, ‘‘हालांकि ये गतिविधियां सरकार द्वारा जारी की जाने वाली मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अधीन होंगी।’’ उन्होंने कहा कि निजी वाहनों को भी बैठने की एक तिहाई क्षमता के साथ चलने की अनुमति दी गई है। इस संबंध में जल्द ही संबंधित उपायुक्तों द्वारा एक अधिसूचना जारी की जाएगी।

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers