Minor gang raped by 3 boys

3 लड़कों ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, फिर भाई से बोला ‘सुना है तेरी बहन का रेप हुआ’

Minor gang raped by 3 boys 3 लड़कों ने मिलकर एक 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 10:17 PM IST, Published Date : December 8, 2022/10:17 pm IST

Minor gang raped by 3 boys : गया। बिहार के गया जिले से एक बार फिर शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां पर 3 लड़कों ने मिलकर एक 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया हैं। इतना ही नहीं पीड़िता ने जब विरोध किया तो उसका हाथ टूट गया। वहीं गैंगरेप की घटना के 7 दिन बात इस बात का खुलासा हुआ है।

Read more: BJP core group meeting: बीजेपी की कोर ग्रुप की मीटिंग, पीएम मोदी समेत पार्टी के दिग्गज नेता हुए शामिल 

जानिए क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, घटना गया के आमस थाना क्षेत्र का है। मामला 30 नवंबर की शाम का है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि घटना के दिन पीड़िता दूध लेने के लिए बाहर गई हुई थी। इसी बीच बाइक सवार 3 युवकों ने जबरन लड़की को उठा लिया था और उसे पास ही के खड़े कंटेनर ट्रक में ले जाकर बारी-बारी से रेप की घटना को अंजाम दिया था। साथ ही लड़कों ने लड़की को धमकाया कि अगर किसी को कुछ बताओगी तो तुम्हारे घरवालों का मर्डर कर दिया जाएगा।

पीड़िता इस बात को अपने परिजनों से छिपाए हुए थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब वह भी पीड़िता के भाई के दोस्तों ने गांव में हो रही चर्चा के बारे में बताया। पीड़िता के भाई को पता चला कि गांव के लड़कों के बीच बात हो रही हैं कि उसकी बहन के साथ 3 लड़कों ने गैंगरेप किया हैं।

घटना के 7 दिन बाद हुआ मामले का खुलासा

Minor gang raped by 3 boys : वहीं इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने महिला थाने में शिकायत दर्ज की है। महिला थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने उस कंटेनर को जब्त कर लिया है। पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है। महिला थाना प्रभारी तनुजा कुमारी ने कहा कि पीड़िता के पिता ने कहा कि घटना की सूचना पहले लड़की के भाई को हुई। उसने जब हमें जानकारी दी तो उससे पूछताछ की गई और फिर पूरी वारदात के बारे में बताया।

Read more: हिमाचल और दिल्ली में बीजेपी की हार पर खुश हुए ये भाजपा के ये दिग्गज नेता, विपक्ष को बताया जीत का ये सीक्रेट 

तीनों लड़के ऐसी घटनाओं को पहले भी दे चुके हैं अंजाम

बता दें कि पुलिस जांच में पता चला कि गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों ने इस तरह की घटना को पहले भी दिया अंजाम दिया है, लेकिन लोगों ने सामाजिक प्रतिष्ठा की वजह इस मामले को पुलिस तक नहीं पहुंचने दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें