Minor gave birth to a child four days before marriage

शादी के 4 दिन पहले मां बनी लड़की, गांव में मचा हड़कंप

शादी से चार दिन पहले ही नाबालिग लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया। वहीं इस घटना के बाद दो साल से चल रहे प्रेम प्रसंग का खुलासा हुआ है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 14, 2022/10:32 pm IST

गिरिडीह। Jharkhand hindi news : झारंखड के गिरिडीह गांव में उस वक्त हंगामा मच गया जब शादी से चार दिन पहले ही नाबालिग लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया। वहीं इस घटना के बाद दो साल से चल रहे प्रेम प्रसंग का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि परिजनों ने भी यह बात छुपा रखी थी कि नाबालिग 9 महीने से गर्भ में है।

यह भी पढ़ेंः  वरमाला के बाद दुल्हन ने स्टेज पर ही दूल्हे को जड़ दिया झन्नाटेदार तमाचा, देखकर सन्न रह गए थे मेहमान

Jharkhand hindi news :  जानकारी के अनुसार राजधनवार के एक अस्पताल में प्रेमिका की डिलीवरी के बाद भी इसे छुपाने की कोशिश की गई। लेकिन बच्चे की रोने की आवाज सुनकर मामले का खुलासा हो गया। इस घटना की चर्चा पूरे गांव में हो रही है।

यह भी पढ़ेंः आजादी का अमृत महोत्सव का हिस्सा बने बॉलवुड कलाकार, घर पर तिरंगा फहराकर शेयर किया वीडियो

अंतरजाजीतय प्रेम संबंध का खुलासा

Jharkhand hindi news :  आधार कार्ड के अनुसार प्रेमिका की उम्र आधार कार्ड के अनुसार 16 वर्ष बताई जा रही है, जबकि प्रेमी की उम्र 23 साल है। साथ ही दोनों अलग-अलग समुदाय से है। बताया जाता है कि इसी बीच कुछ लोग अंदर घर घुसे तो देखा कि प्रेमी घर के अंदर बैठा है और प्रेमिका बच्चे को दूध पिला रही है। परिजन भी वहीं मौजूद थे। इसी के साथ अंतरजातीय प्रेम प्रसंग का खुलासा हुआ। इस मामले को लेकर भले ही गांव और आसपास के लोगों में आक्रोश है। लेकिन नाबालिग लड़की के परिजनों की ओर से फिलहाल किसी तरह की ना तो आपत्ति जताई गई है और ना ही थाना में लिखित शिकायत दी गई है।

और भी है बड़ी खबरें…