Girl was alone, suddenly a young man from the village entered the house

अकेली थी लड़की, अचानक घर में घुसा गांव का ही युवक, कर दिया ये घिनौना काम

अकेली थी लड़की, अचानक घर में घुसा गांव का ही युवक, Girl was alone, suddenly a young man from the village entered the house

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 12:07 AM IST, Published Date : March 25, 2023/10:25 pm IST

गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम में एक युवक द्वारा एक किशोरी के घर में अकेली रहने के दौरान जबरन घुसकर उससे कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना प्रकाश में आने के बाद लड़की के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Read More : भरोसे का सम्मेलन’ कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम भूपेश, 73 कार्यों का किया लोकार्पण और भूमिपूजन 

पुलिस ने बताया कि पिता द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक, आरोपी उसकी 16वर्षीय बेटी का गत दो साल से पीछा कर रहा था और बृहस्पतिवार-शुक्रवार की दरमियानी रात को एक बजकर करीब 30 मिनट पर वह घर में जबरन दाखिल हो गया और किशोरी से दुष्कर्म किया। शिकायतकर्ता के मुताबिक, घटना के समय वह शहर से बाहर थे। पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर शुक्रवार को गुरुग्राम सेक्टर-50 थाना में भारतीय दंड संहिता की धारा- 457 (रात में जबरन घर में घुसना) और पॉक्सो अधिनियम की धारा- 12 और चार के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

Read More : किसानों और मजदूरों के लिए खुशखबरी, खाते में आ गई इन योजनाओं की राशि, फटाफट चेक करें अपना अकाउंट 

सेक्टर-50 पुलिस थाना के थाना प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार ने बताया, ‘‘ प्राथमिकी दर्ज कर घटना की सत्यता की जांच की जा रही है। पीड़िता की चिकित्सीय जांच कराई गई और भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा-164 के तहत किशोरी का बयान दर्ज किया जा रहा है। ’’ उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

 
Flowers