नाबालिग लड़कियों से जबरन कराया जा रहा था सेक्स, लॉकडाउन में घर से ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ | Minor girls were being forced to have sex, online sex racket busted from home in lockdown

नाबालिग लड़कियों से जबरन कराया जा रहा था सेक्स, लॉकडाउन में घर से ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

नाबालिग लड़कियों से जबरन कराया जा रहा था सेक्स, लॉकडाउन में घर से ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : May 19, 2021/11:08 am IST

नागपुर। महाराष्ट्र पुलिस ने नागपुर के मोतीलाल नगर में मंगलवार को एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर तीन नाबालिग लड़कियों और एक महिला को मुक्त कराया है। पुलिस ने बताया कि इन लड़कियों से बिना उनकी मर्जी के ये काम जबरन कराया जा रहा था, लड़कियों को अगवा कर यहां रखने का शक भी जाहिर किया गया है।

ये भी पढ़ें: बंगाल की खाड़ी में चक्रवात के बनने और पूर्वी तट से टकराने की आशंका

पुलिस ने इस घर से एक महिला को भी गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार वथोडा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, महिला और नाबालिगों से पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा कि लॉकडाउन में ऑनलाइन बुकिंग से यहां ग्राहक बुलाए जाते थे।

ये भी पढ़ें: सिंगापुर में कोरोना वायरस के ‘नये’ स्वरूप पर केजरीवाल की टिप्पणी के…

इसके पहले 7 मई को बॉलीवुड फोटोग्राफर नासिर खान को ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, नासिर ने पहले अपना नाम बदलकर करण ठाकुर किया और फिर ऑनलाइन ये सेक्स रैकेट चला रहा था। मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था। इस मामले में भी ऑनलाइन बुकिंग का एंगल सामने आया है। माना जा रहा है कि लॉकडाउन में ये लड़कियां ऑनलाइन बुकिंग के सहारे ग्राहकों को बुला रही थीं।

ये भी पढ़ें: कर्नाटक सरकार ने लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के लिए 1,250 करोड़ रुपये…