पहले नाबालिग का किया अपहरण, फिर महाराष्ट्र ले जाकर किशोरी के साथ किया बलात्कार, आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे

पहले नाबालिग का किया अपहरण, फिर महाराष्ट्र ले जाकर किशोरी के साथ किया बलात्कारः Minor kidnapped and raped, accused arrested

: , January 21, 2022 / 05:24 PM IST

बलिया (उप्र) 21 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी को शादी का झांसा देकर कथित तौर पर अपहरण कर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी को किशन बिंद (22) नामक युवक ने गत 26 दिसम्बर को अगवा कर लिया तथा उसे महाराष्ट्र के नासिक ले गया और शादी का झांसा देकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया।

Read more :  पूरे प्रदेश में हटाया गया वीकेंड लॉकडाउन, लेकिन जारी रहेगी ये पाबंदी, संक्रमितों के आंकड़ों में कमी आने के बाद इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला

पुलिस ने किशोरी के पिता की शिकायत पर युवक के खिलाफ अगवा करने का मामला दर्ज किया । पुलिस ने बृहस्पतिवार को थाना क्षेत्र में किशोरी को बरामद कर लिया तथा आरोपी किशन बिंद को गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया।

Read more :  पुलिसकर्मियों की छुट्टियों के आवेदन के लिए मोबाइल ऐप लांच, यहां अब नहीं लगाना पड़ेगा अधिकारियों के चक्कर 

थाना प्रभारी मदन पटेल ने बताया कि किशोरी के बयान के आधार पर मामले में बलात्कार एवं पॉक्सो अधिनियम की धारायें जोड़ दी गयी है । उन्होंने बताया कि किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।